Uttarakhand News

उत्तराखण्ड: न्यूज़ ऑन द स्पोट- बड़ी खबर

जसपुर: पतरामपुर  मार्ग पर जसपुर की तरफ आ रही बस और बाइक की भिड़ंत हो गयीजिसमे बाइक सवार जसपुर निवासी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी पुलिस ने मोके पर पहुँचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सितारगंज: खटीमा रोड स्थित गांव में युवती के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने चार आरोपी युवकों को किया गिरफ्तारएक आरोपी की पुलिस कर रही है तलाश 26 तारीख की रात को नाबालिक युवती के साथ हुआ था गैंगरेप।

देहरादून – लोक गायक नरेन्द्र सिंह नेगी और राज्य आन्दोलकारी सुशीला बलूनी के मैक्स हॉस्पिटल मे इलाज का सारा खर्चा राज्य सरकार उठाएगी। 

रुद्रपुर – किच्छा रोड साईं मंदिर के पास 11000 वोल्ट की लाईन की तार टूटने से हुआ हादसा। लोगों हादसे में 2 बाइक जली और एक बच्चा तार की चपेट में आकर झुलसा। स्थानीय लोगो ने बच्चे को पहुंचाया अस्पताल रुद्रपुर के थाना ट्रॉन्जित केम्प क्षेत्र का  मामला।

कालाढूंगी – नयागांव स्थित कार्बेट फॉल एक जुलाई से सैलानियों के लिए बंद कर दिया जाएगा।  वन विभाग पूर्व की बरसातों में हो चुकी कई जनहानी की घटनाओं के चलते मानसून आते ही फॉल को कर देता है।  बंदरामनगर वन प्रभाग के कालाढूंगी रेंज में स्थित कार्बेट फॉल में हर वर्ष हजारों की तादाद में पहुंचते हैं। सैलानीरेंजर ने बताया कि 30 जून की शाम से फॉल में पर्यटन पूर्ण रूप से हो जाएगा प्रतिबंधित।

To Top