Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में अपने दोस्तों के साथ खेलने गए 14 वर्षीय मनोज की गैस पाइपलाइन के नीचे दबकर मौत


File Photo
Ad
Ad

हल्द्वानी: रामपुर रोड पर बीते देने की दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें आठवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि अपने दोस्तों के साथ खेलने गए मनोज की गैस पाइप लाइन के नीचे दबकर मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

Ad
Ad

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जीतपुर नेगी का रहने वाला मनोज कश्यप उम्र, 14 वर्ष, पुत्र उमेश कश्यप बीते दिन दोपहर के वक्त अपने चार दोस्तों के साथ खेलने के लिए गया हुआ था। वह रामपुर रोड पर स्थित महिंद्रा शोरूम के पास पहुंचा ही था कि सड़क किनारे गैस पाइपलाइन के ढेर पर चढ़ गया।

गौरतलब है कि इस वक्त पूरे हल्द्वानी में गैस पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है। जिस वजह से सड़कें भी खुद ही हुई है और पाइप भी बिछे हुए हैं। मनोज जब पाइप के ऊपर चढ़ा तो एक पाइप उसके ऊपर गिर गया। जिसके बाद पाइप रोल होने की वजह से वह गड्ढे में गिर गया। इसकी चपेट में आने से किशोर को गंभीर चोट आ गई।

यह भी पढ़ें 👉  आपकों ATM से मिलेगा राशन, उत्तराखंड में लगाई जाएंगी आधुनिक मशीनें

जिसके बाद तुरंत स्थानीय लोगों द्वारा उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी इंचार्ज संजीव राठौर ने जानकारी दी और बताया कि फिलहाल मृतक के परिवार वालों ने किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मृतक अपने चार भाई बहनों में तीसरे नंबर का था।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top