Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड: मछली मारने जंगल गए ग्रामीण को मगरमच्छ ने निगला! गांव में दहशत का माहौल

उत्तराखंड: मछली मारने जंगल गए ग्रामीण को मगरमच्छ ने निगला! गांव में दहशत का माहौल

File Photo

सितारगंज: यहां एक गांव से सटे डाली रेंज से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक व्यक्ति मछली मारने जंगल गया था। मगर अब वह लापता हो गया है। घास काटने के लिए जंगल पहुंची महिलाओं के मुताबिक व्यक्ति को मगरमच्छ निगल गया है। क्योंकि उन लोगों ने पानी में काफी हलचल होती देखी थी। खैर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला गुरुवार का है। दरअसल तराई पूर्वी वन प्रभाग के डॉली रेंज में तिलियापुर आनंद नगर, शक्तिफार्म के पास ही कटना नाला में एक व्यक्ति मछली मारने के लिए गया था। कुछ महिलाएं भी यहां घास काटने के लिए पहुंची थी। गिरजावती, राजवंती, मालती, अमरावती ने मामले की जानकारी दी है।

चारों महिलाओं के मुताबिक जब वह घास काटने पहुंची तो लापता व्यक्ति वहीं पर था। मगर जब ये लोग वहां से कुछ दूर गए तो व्यक्ति मदद की गुहार लगाता हुआ चिल्लाने लगा। आवाज नाले के पास से ही आ रही थी। इतने में महिलाएं फौरन दौड़कर नाले के समीप पहुंची तो देखा कि पानी में तेज हलचल हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

महिलाओं के मुताबिक ये हलचल कुछ देर के बाद शांत हो गई। महिलाओं ने अनहोनी की आशंका होने पर ग्रामीणों को चिल्ला चिल्ला कर बुला लिया। ग्रामीणों ने यहां पहुंचकर नाले में मछली मारने वाले अज्ञात व्यक्ति व मगरमच्छ को खोजने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका।

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

महिलाओं की मानें तो मगरमच्छ का निवाला बना अज्ञात व्यक्ति बंगाली समुदाय का प्रतीत हो रहा था। इसके बाद तीलियापुर की ग्राम प्रधान निमिषा डसीला ने मामले की लिखित सूचना वन क्षेत्राधिकारी डॉली रेंज अनिल जोशी को दे दी है। वन क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी के अनुसार कुछ महिलाओं ने मगरनच्छ द्वारा ग्रामीण को निगलने की सूचना दी है।

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

उन्होंने बताया कि वन विभाग के कर्मियों को मौके पर भेज दिया गया है। जहां पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शक्ति फार्म पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। बता दें कि पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top