Sports News

IPL में उत्तराखंड एक्सप्रेस ने बनाई पहचान , आकाश मधवाल ने झटके चार विकेट

हल्द्वानी: IPL 2023 में उत्तराखंड एक्सप्रेस के नाम से मशहूर हो रहे आकाश मधवाल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया है। आकाश ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 विकेट अपने नाम किए। एक वक्त पर सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 220 रन से ऊपर जाता दिख रहा था लेकिन मधवाल ने शानदार गेंदबाजी की और सनराइजर्स के स्कोर को 200 रनों पर रोक दिया। इस मुकाबले में मुंबई ने 5 विकेट झटके, जिसमें से चार विकेट आकाश मधवाल के नाम रहे।

सबसे पहले RCB के साथ जुड़े थे

इस मुकाबले से पहले भी आकाश मधवल आईपीएल में शानदार गेंदबाजी कर चुके हैं। उन्होंने अब तक 8 विकेट अपने नाम किए हैं। साल 2023 आईपीएल सीजन में मुंबई के लिए डेब्यू करने वाले आकाश मधवाल, इससे पहले आरसीबी के खेमे में बतौर नेट बॉलर भी जुड़े थे।

उत्तराखंड की टीम के कप्तान हैं आकाश

उत्तराखंड के रहने वाले आकाश प्रदेश की टीम के पहले खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल में किसी टीम के लिए खेल रहे हैं। आकाश मधवाल ने साल 2019 में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के लिए डेब्यू किया था और उनका प्रदर्शन शानदार रहा। उनके प्रदर्शन में निरंतरता को देखते हुए ही क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने उन्हें टीम का कप्तान भी बनाया था। सबसे खास बात यह है कि आकाश आईपीएल में इंटरनेशनल खिलाड़ियों को आउट कर रहे हैं। यह बताता है कि यह गेंदबाज आगे चलकर बड़ा नाम कमा सकता है।

To Top
Ad