Almora News

अल्मोड़ा पुलिस ने खोली ” आमा की अलमारी “, मित्र पुलिस होने का फर्ज निभाया…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: उत्तराखंड पुलिस से कर्मठ सिपाही और होनहार अफसर जनता का मित्र और उनका परिवार होने का भी पूरा दायित्व निभाते हैं। अब एसएसपी अल्मोड़ा की नई पहल “आमा की अल्मारी” ने जिस सकारात्मकता को जिले भर में बिखेरा है, उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। जरूरतमंद,असहाय लोगों के सहारे के लिए आमा की अलमारी पहल की शुरुआत की गई है।

एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप राय ने जरूरतमंद असहाय लोगों की मदद करने की सोच के साथ “आमा की अल्मारी” के क्रियान्वयन का शुभारंभ किया है। खास बात ये है कि इस पहल के लिए पुलिस को लगातार आम जनता का भी सहयोग मिल रहा है। बता दें कि “आमा की अल्मारी” के लिए टैक्सी स्टैंड पर समाजसेवी स्व0 जगत सिंह बिष्ट जी के सहयोग से बने पुलिस सहायता केन्द्र को चुना गया है।

बाद में SSP ALMORA द्वारा पुलिस सहायता केन्द्र का जीर्णोद्धार कराकर नया रुप दिया गया, जो अब “आमा की अल्मारी” के नाम से जाना जाएगा। इसमें खुद पुलिस अफसरों, सिपाहियों व लोगों वे बढ़-चढ़कर कपड़े दान किए हैं। जरूरतमंद और असहाय लोग इन कपड़ों को फ्री में ले जा सकते हैं। “आमा की अल्मारी” मे बच्चों से बुजुर्गो तक के कपड़े उपलब्ध हैं। पूरे उत्तराखंड में इसकी तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  जंगलों में आग लगाई तो FIR दर्ज होगी, शासन ने सभी डीएम को आदेश जारी किया
To Top