Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी:साइकिल से ट्यूशन जा रहे भाई-बहन को डंपर ने मारी टक्कर,STH में 6 साल की मासूम की मौत


Ad
Ad

लालकुआं: बिंदुखत्ता ( lalkuan accident) के राजीवनगर प्रथम कार रोड से एक सड़क हादसे में मासूम बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के पुरानाखत्ता क्षेत्र के पास साइकिल ( lalkuan accident cycle ) से ट्यूशन जा रहे भाई बहन को डंपर टक्कर मार दी। दोनों घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां बच्ची की मौत हो गई।

Ad
Ad

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह 9:30 बजे बिंदुखत्ता के राजीवनगर प्रथम निवासी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवान देवेंद्र सिंह बिष्ट की 6 वर्षीय बेटी चाहत बिष्ट (रिंकी) अपने बड़े भाई 11 वर्षीय दिव्यांशु ( lalkuan accident one died) के साथ साइकिल से ट्यूशन जा रही थी। इसी दौरान काररोड क्षेत्र से आ रहे तेज गति के डंपर ने साइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद मौके पर भीड़ लग गई और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी ले जाया गया।

उपचार के दौरान मासूम रिंकी ने दम तोड़ दिया जबकि दिव्यांशु का उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद घर पर कोहराम मच गया है। क्षेत्रवासियों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि गांव में बेतरतीब चल रहे डंपर एवं ट्रकों पर लगाम लगाई जाए। रिंकी के पिता देवेंद्र सिंह बिष्ट आईटीबीपी के जवान हैं और मौजूदा वक्त में उनकी पोस्टिंग अरुणाचल प्रदेश में है। इससे पहले वह पिथौरागढ़ में तैनात थे। कुछ वक्त पहले ही परिवार लालकुआं क्षेत्र में आया है। देवेंद्र की धर्मपत्नी अनीता बिष्ट लालकुआं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top