Uttarakhand News

कुमाऊंनी और गढ़वाली फिल्में बनाएंगे बॉलीवुड एक्टर रवि किशन, बोले देवभूमि में अपनापन है…


कुमाऊंनी और गढ़वाली फिल्में बनाएंगे बॉलीवुड एक्टर रवि किशन, बोले देवभूमि में अपनापन है...
Ad
Ad

देहरादून: फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन इन दिनों देवभूमि में है। उन्हें यहां की वादियां खूब भा रही हैं। अब रवि किशन ने बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड में गढ़वाली और कुमाऊंनी फिल्में बनाएंगे। जिससे उत्तराखंड की फिल्म इंडस्ट्री को भोजपुरी की फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही प्रसिद्धि मिले।

Ad
Ad

बता दें कि देहरादून में बीते 1 महीने से बॉलीवुड फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग चल रही है। जिसमें मुख्य अभिनेता की भूमिका निभा रहे गोरखपुर सांसद रवि किशन मीडिया से रूबरू हुए। सोमवार को ब्लेसिंग फॉर्म में रवि किशन ने कहा कि उत्तराखंड की वादियां बहुत खूबसूरत हैं। यहां से जाने का भी मन नहीं करता। उत्तराखंड वासियों की सादगी और अपनापन परिवेश को और बेहतर बनाता है।

रवि किशन ने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड के पहाड़ बढ़िया जगह हैं। आने वाले समय में उत्तराखंड में भी उत्तर प्रदेश की तरह 70 से 80 फीसदी फिल्मों की शूटिंग होने लगेगी। गौरतलब है कि फिल्मों की अधिक शूटिंग होने के कारण पर्यटन को भी खासा बढ़ावा मिलेगा। इस लिहाज से उत्तराखंड को भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़ाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी, बिजली की दरें नहीं बढ़ा पाएगा UPCL

रवि किशन ने कहा कि स्थानीय कलाकारों को भी फिल्मों में अधिक मौके दिए जाएंगे। बता दें कि गोरखपुर सांसद रवि किशन ने धामी सरकार का भी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव को लेकर शूटिंग के बाद उत्तर प्रदेश जाएंगे और स्टार प्रचारक के तौर पर काम करेंगे। इसके बाद वह स्पेशल तौर पर सीएम पुष्कर सिंह धामी के प्रचार के लिए उत्तराखंड में आएंगे और उनका साथ देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे अभी से जीत की खुशबू आ रही है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top