Bollywood

देवभूमि के पहाड़ों की कायल हुईं करिश्मा कपूर, वायरल हो गई इंस्टाग्राम की पोस्ट

karishma kapoor uttarakhand
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Rishkesh News: पिछले माह बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कुमाऊं दौर पर थे। जहां उन्होंने बाबा नीम किरौली के दर्शन किये। साथ ही कई व्यंजनों का स्वाद भी लिया। अब मशहूर सिने अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर आयी है। करिश्मा कपूर यहां अपनी छुट्टिया बिता रही है। करिश्मा कपूर ने तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने फैंस के साथ साझा किया।

इंस्टाग्राम पर करिश्मा कपूर ने लिखा है कि मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटो तथा वीडियो रील अपलोड किए हैं इनमें से एक वीडियो रील गंगा के तट पर पानी के साथ अटकेलियां करते हुए साझा किया गया है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पेज पर सिने अभिनेत्री करिश्मा ने कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं। जिनमें वह पहाड़ की वादियों के में हरियाली के बीच सफेद व लाल रंग के सलवार कुर्ते में नजर आ रही है। पीछे खूबसूरत पहाड़ और सूर्योदय या सूर्यास्त का मनोहरी दृश्य नजर आ रहा है।

इस फोटो के साथ करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि मेरा दिल दूर कहीं पहाड़ों में खो गया है। करिश्मा कपूर की यह फोटो दो दिन पुराने हैं। जबकि उनका वीडियो सोमवार की सुबह का है। गंगा तट पर शूट की गई इस वीडियो रील में वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। करिश्मा कपूर के इस वीडियो पोस्ट तथा फोटो पर उनके प्रशंसकों ने कई तरह के कमेंट भेजे हैं। कुछ प्रशंसकों ने उन्हें उनके 90 का दशक भी याद कराया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऐसा भी क्या दहेज...देवभूमि में मनपसंद कार नहीं मिली तो शादी ही कैंसल कर दी!
To Top