Almora News

ADM के खिलाफ पोस्को का मामला दर्ज,दिल्ली भाग रहे आरोपी को पुलिस ने हल्द्वानी में पकड़ा

Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: जिला अल्मोड़ा के मजखाली क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ हुए छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त दिल्ली सरकार में एडीएम के पद पर तैनात है। एवी प्रेमनाथ को पुलिस ने हल्द्वानी में गिरफ्तार किया जब वह दिल्ली भागने की तैयारी में था। पुलिस ने बताया कि अपनी गिरफ्तारी के डर से एवी प्रेमनाथ रानीखेत से हल्द्वानी होते हुए दिल्ली भागने की तैयारी में था।

अल्मोड़ा पुलिस ने हल्द्वानी से गिरफ्तार किया है। एडीएम एवी प्रेमनाथ रानीखेत से पहले पैदल बाहर निकले और फिर रास्ते में टैक्सी के माध्यम से हल्द्वानी पहुंचे। वह वोल्वो बस से दिल्ली भागने की तैयारी में थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद अल्मोड़ा पुलिस ने हल्द्वानी पुलिस के साथ मिलकर एवी प्रेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसको पुलिस रानीखेत कोतवाली में ले कर आयी। एवी प्रेमनाथ के ऊपर अल्मोड़ा में एक नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है।

सीओ तिलक राम वर्मा ने बताया मामला राजस्व विभाग का था, लेकिन जिलाधिकारी महोदया ने यह मामला पुलिस को सौंप दिया है। पीड़िता के बयान लेकर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है, और एवी प्रेमनाथ को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में एटीएम लूटने की कोशिश नाकामयाब, तोड़फोड़ करके भागा संदिग्ध युवक
To Top