Almora News

अल्मोड़ा भतरोजखान के ललित मोहन नैनवाल बने करोड़पति, ड्रीम-11 में कमाल कर दिया


Ad
Ad

अल्मोड़ा: आईपीएल में रोजाना फैंटेसी लीग खेलकर कई लोगों की जिंदगी बदली है। हालांकि ये जोखिम भरा भी होता है। इसे खेलने के लिए क्रिकेट की बारीक समझ होना बेहद जरूरी है। इसके अलावा खिलाड़ियों के मौजूदा फॉर्म पर भी काफी निर्भर रहता है कि कौन सा यूज़र किस पायदान पर रहेगा। साल 2020 के बाद से भारत में ड्रीम-11 व तमाम एप्स के माध्यम से कई लोगों ने बड़ी रकम जीती है। हर बार आईपीएल में जीतने वालों की लिस्ट में उत्तराखंड के लोगों का नाम भी होता है। बेरीनाग के हरीश के बाद अल्मोड़ा जिले के ललित मोह नैनवाल फैंटेसी लीग खेलकर करोड़पति बन गए हैं।

Ad
Ad

अल्मोड़ा जिले के भतरोजखान क्षेत्र के रहने वाले ललित मोहन नैनवाल ने फैंटेसी लीग खेलकर 2 करोड़ रुपए जीते हैं। ललित ने ड्रीम 11 में दिल्ली कैपिटल और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में टीम बनाई थी। उन्होंने आरसीबी के दिनेश कार्तिक को कप्तान और दिल्ली के डेविड वॉर्नर को उपकप्तान बनाया था। ललित को 30 प्रतिशत टैक्स कटौती के बाद बैंक खाते में रुपए ट्रांसफर होंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 27वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 16 रनों से हरा दिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 189 रन बनाए। 190 रनों के टारगेट के जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 173 रन बना सकी।

यह भी पढ़ें 👉  आखिरकार लक्ष्य सेन ने पूरी की पीएम मोदी की फरमाइश, भेंट की अल्मोड़ा की बाल मिठाई
Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top