Almora News

भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने जागेश्वर धाम में पुजारियों के साथ की अभद्रता


Ad
Ad

हल्द्वानी: आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा जागेश्वर धाम में पुजारियों और ट्रस्ट के प्रबंधक से गालीगजौज और हाथापाई की घटना ने पूरे उत्तराखंड के लोगों को दुख पहुंचाया है यह कहना है कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का। उन्होंने कहा कि जनता के साथ इस तरह का व्यवहार बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पवित्र स्थल पर इस तरह की घटना निंदनीय है। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मांग की है कि वह तत्काल आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप की सदस्यता को समाप्त करें।

Ad
Ad

वहीं सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया। जनता ने भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के इस व्यवहार की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ आज जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल अपने साथियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 24 घंटे के उपवास पर बैठ गए हैं।

विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल का कहना है कि जागेश्वर धाम में बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा मंदिर समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट के साथ जो अभद्रता और गाली गलौज की गई है वह बेहद निंदनीय है धार्मिक आस्था के केंद्र में भारत के संसद में बैठने वाला व्यक्ति ऐसी अभद्रता करें या बिल्कुल भी उचित नहीं है गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि सांसद को मंदिर में आकर सभी पुजारी वह मंदिर समिति से माफी मांगनी चाहिए।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top