Haridwar News

उत्तराखंड में एंबुलेंस को कार ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में सिडकुल के बीमार कर्मी की मौत


Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: राज्य में एक और गंभीर हादसा हुआ है। मरीज को अस्पताल ले जा रही एक एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गई है। हादसे में मरीज की मौत हो गई है। दरअसल मामला हरिद्वार का है। जहां एक सिडकुल कर्मचारी को पथरी के दर्द की शिकायत पर अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मरीज की ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार स्थित सिडकुल में पैनासोनिक कंपनी के कर्मचारी जगजीत सिंह को अचानक पथरी का दर्द उठा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई। तभी जब उसे पैनल अस्पताल भूमानंद ले जाया जा रहा था, हाईवे पर रानीपुर झाल से यू टर्न लेकर मुड़ने के दौरान दिल्ली की ओर जा रही कार ने एम्बुलेंस को जबरदस्त टक्कर मार दी। 

हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही इस कार से टक्कर के बाद एंबुलेंस रोड पर पलट गई। हादसे में अस्पताल ले जाए जा रहे सिडकुल कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि एंबुलेंस के चालक परिचालक व कार सवार यात्रियों को चोट आई हैं। ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआई नितेश शर्मा ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top