Dehradun News

शूटिंग के लिए देहरादून की सड़कों पर निकले अमिताभ बच्चन, ट्राफिक रुकने से परेशान हुए लोग


Photo - Jagran
Ad
Ad

देहरादून: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों उत्तराखंड प्रवास पर हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म गुड बाय की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। इस फिल्म के सीन्स ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक, प्रकाश पंत मार्ग, थानो रोड और जौलीग्रांट एयरपोर्ट के समीप सहित कई स्थानों पर फिल्माए गए हैं। बिग बी ऋषिकेश से बुधवार सुबह ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

Ad
Ad

इस दौरान उन्हें देहरादून के थानो में अपनी फिल्म की शूटिंग करनी थी। इसी सिलसिले में वह सड़कों पर नीली कार की सवारी करते भी नजर आए। इसके बाद उन्होंने जौलीग्रांट के निर्वाणा रेस्टोरेंट में टीम के साथ नाश्‍ता किया। बाद में वह शूटिंग के लिए चले गए। फिल्म ‘गुड बाय’ के कुछ शाट थानो रोड पर स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्माए जा रहे हैं। जहां पर अमिताभ एक नीली कार में सवार थे।

अमिताभ बच्चन के फैंस भी इस दौरान उनके शूटिंग स्थल पर भारी मात्रा में आ गए। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से अमिताभ बच्चन ने मीडिया और फैंस से दूरी बनाये रखी। इस मौके पर जब पुलिस ने ट्राफिक को रोका तो कई सारे लोग नाराज होकर पुलिस से कहासुनी करते भी देखे गए। उल्लेखनीय है कि अमिताभ बीती 25 मार्च को मुंबई से जौलीग्रांट फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top