Nainital-Haldwani News

ट्रेन की चपेट में आने से शीशमहल निवासी की मौत,दो दिन से थे लापता


ट्रेन की चपेट में आने से शीशमहल निवासी की मौत,दो दिन से थे लापता
File Photo

हल्द्वानी: शीशमहल क्षेत्र में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार वह बीते जिनों घर से लापता हो गए थे। रात में ट्रेन की पटरी पर सो गए थे। जिस कारण सुबह पटरी पर आई ट्रेन उनके ऊपर से होकर गुजरी। जिस कारण व्यक्ति की मौत हो गई।

Ad

हल्द्वानी से एक बड़ा ही दुखद मामला सामने आया है। बता दें कि मूलरूप से रामगढ़ निवासी 62 वर्षीय चंद्रप्रकाश जोशी जीवानंद जोशी शीशमहल में परिवार के साथ रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग मंगलवार की देर शाम को घर से लापता हो गए थे। जिसके बाद से परिवारजनों में टेंशन बढ़ गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में और बढ़ गई कंटेनमेंट जोन की संख्या...कल रहेगी पूर्ण बंदी

परिवार वालों ने काफी खोजबीन व तलाशी की मगर बुजुर्ग का कोई सुराग नहीं मिल सका। इधर, बुधवार की सुबह काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा को सूचना मिली। जिसके अनुसार कि शीशमहल के पास रेलवे की पटरी पर एक अधेड़ मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। सूचना जैसे ही मिली, ठीक वैसे ही थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  जुबिन नौटियाल के पिता को उत्तराखंड में BJP ने दिया टिकट...चकराता से आजतक नहीं हारी है कांग्रेस

बाद में शव की शिनाख्त चंद्रप्रकाश जोशी के रूप में की गई। थाना प्रभारी के मुताबिक रेलवे पटरी से कुछ दूरी पर ही मृतक के चप्पल पड़े मिले हैं। माना जा रहा है कि वह रात में पटरी पर ही सो गए थे। जब सुबह ट्रेन आई तो वह उसकी चपेट में आ गए। सिर में गंभीर चोट आने के चलते व्यक्ति की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  ज़बरदस्त: नैनीताल पुलिस ने रिकवर किए चोरी व गुम हुए 23 लाख रुपए के मोबाइल

थाना प्रभारी ने बताया कि पूरी जानकारी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता लगेगी मगर प्रथमदृष्टया ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हुई है। स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। इधर, आरपीएफ इंस्पेक्टर रणदीप कुमार ने कहा कि बताया कि ट्रेन से मौत की सूचना उन्हें नहीं दी गई। जबकि थाना प्रभारी का कहना है कि उन्होंने शाम को इसकी सूचना आरपीएफ को दे दी थी।

To Top