Ad
Uttarakhand News

पहाड़ के प्रदीप मेहरा के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, ये वाकई प्रेरणादायक है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: नोएडा की सड़कों पर देर रात 12 बजे दौड़ने वाले युवक प्रदीप मेहरा की पूरा देश बात कर रहा है। 19 वर्षीय युवक का वीडियो फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने शूट किया और फिर देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया है। प्रदीप के जज्बे को पूरा भारत सलाम कर रहा है और इसकों लेकर कई बड़ी हस्तियों ने भी अपने प्रतिक्रिया दी है। पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के अलावा महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा ने भी प्रदीप मेहरा की तारीफ की है।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर के जरिए प्रदीप को वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। इस पर आनंद महिन्द्रा ने रिप्लाई किया, ‘यह वाकई प्रेरणादायक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेरा #MondayMotivation क्या है? यह तथ्य कि यह लड़का बेहद आत्मनिर्भर है और राइड के ऑफर को ठुकरा देता है। उसे मदद की जरूरत नहीं है। वह आत्मनिर्भर है।’ बता दें कि किसी एक यूजर ने प्रदीप को लेकर किए गए ट्वीट में आनंनद महिंद्र को टैग कर दिया और इसके बाद उन्होंने प्रदीप के समर्पण की तारीफ की।

यह भी पढ़ें 👉  लंपी से लड़ाई में सबसे आगे उत्तराखंड, रिकॉर्ड टीकाकरण कर पेश किया उदाहरण

प्रदीप मैकडॉनल्ड सेक्टर 16 नोएडा में काम करते हैं और रोज रात को अपनी नौकरी से छूटते ही 10 किलोमीटर दौड़कर बरौला में अपने घर पहुंचते हैं। प्रदीप की कहानी ने हर किसी को भावुक किया है। प्रदीप अल्मोड़ा के रहने वाले हैं। उनकी मां बीमार हैं और पिता किसान हैं। एक टीवी चैनल को प्रदीप ने बताया कि परिवार कर्जा लेकर मां का इलाज करा रहा है। हालांकि भाजपा के वरिष्ठ नेता गणेश जोशी ने प्रदीप के परिवार को हर संभव मदद करने की बात कही है।

Join-WhatsApp-Group
To Top