Nainital-Haldwani News

आनंद रावत और हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश के बीच फेसबुक पर जवाबी वार

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: हाल ही में बीते विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस में गुटबाजी की कई खबरें सामने आई थी। इस बार पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर उनके बेटे ने हमला किया तो सबकी नजरें एक बार फिर कांग्रेस की तरफ हो गई। आनंद रावत की एक फेसबुक पोस्ट ने नया विवाद शुरू कर दिया। अब उनकी और हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश के बीच फेसबुक पोस्ट का आदान-प्रदान शुरू हो गया है।

बीते रोज यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष आनंद रावत ने रोजगार के मुद्दे को फेसबुक से उठाया था। इस दौरान उन्होंने अपने पिता के साथ हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था कि आप के नेता जन्मदिन पर बधाई और शोक संवेदना प्रकट करने में ही व्यस्त हैं। ऐसे में विकास की बात कौन करेगा।

अब 8 मई को सुमित हृदयेश ने इस पोस्ट के जवाब में भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि मेरी शुभकामनाएं हैं। आप का संघर्ष अवश्य रंग लाएगा। बात यहीं तक नहीं रुकी। इसके जवाब में एक बार फिर आनंद रावत ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिख दी। उन्होंने लिखा कि यह संघर्ष मेरा नहीं, बल्कि आपका होना चाहिए। आपके लिए मुख्य बिंदु हल्द्वानी की रिंग रोड, बस अड्डा, पेयजल, स्टेडियम, जू होने चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी की वसुंधरा जोशी से मिलिए...जिन्होंने पहाड़ी खाने से विराट-अनुष्का को बनाया फैन

आनंद रावत पोस्ट में यह भी लिखते हैं कि 2040 तक हल्द्वानी बदली होनी चाहिए। इस पोस्ट के बाद एक बार फिर सुमित हृदयेश ने आनंद रावत का जवाब दिया। उन्होंने लिखा मेरे चुनावों में आपके योगदान और आपके पिताजी के चुनाव में मेरे योगदान हमारा दायित्व और कर्तव्य था। संघर्ष तो हमेशा चलता रहेगा। गौरतलब है कि अब सुमित हृदयेश आनंद रावत के समर्थक भी टिप्पणी करने से नहीं बच रहे हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top