Uttarakhand News

दिवंगत अंकिता भंडारी के माता-पिता ने जारी किया वीडियो, पहाड़ी भाषा में की अपील

Ad
Ad
Ad
Ad

पौड़ी गढ़वाल: अंकिता भंडारी हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया था। दिवंगत बेटी को न्याय दिलाने के लिए राज्य के कोने कोने में हल्ला हुआ। लोगों ने सड़कों पर उतरकर इंसाफ की गुहार लगाई। सबकी जुबान पर केवल एक ही मांग थी, अंकिता के हत्यारों को फांसी होनी चाहिए। उत्तराखंड पुलिस डीजीपी अशोक कुमार ने भी कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का वादा किया। अब अंकिता भंडारी के माता पिता का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने पहाड़ी भाषा में लोगों से अपील की है।

गौरतलब है कि पौड़ी जिले के यमकेश्वर में वनंतरा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी 18-19 सितंबर से अचानक गायब हो गई थी। जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। तब जाकर अंकिता की गुमशुदगी के मामले में 23 सितंबर को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात स्वीकार की तो अंकिता का शव 24 सिंतबर को चील नहर से बरामद किया गया था। इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों के बाद एसआईटी का गठन हुआ था।

बता दें कि एसआईटी की जांच चल रही है। हाल में फॉरेंसिक रिपोर्ट आई तो उससे यह पता चला कि दुष्कर्म नहीं हुआ था। बहरहाल, अब सोशल मीडिया पर अंकिता के माता-पिता का वीडियो जारी हुआ है। इस वीडियो को indiatimesgroup.com द्वारा डाला गया है। वीडियो में दोनों अंकिता के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही उत्तराखंड वासियों से उनका साथ देने की अपील पहाड़ी भाषा में कर रहे हैं। वीडियो में सीएम धामी और पीएम मोदी पर भी बात की गई है। यह देखिए वीडियो…

यह भी पढ़ें 👉  अब पहाड़ में मिलेगी EXTRA सैलरी, आदेश ने शिक्षकों को खुश कर दिया...!
Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top