Dehradun News

देहरादून के अंकुश बहुगुणा कान्स फिल्म फेस्टिवल में छाए,मेल ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर बन रचा इतिहास


Ankush Bhaguna: Cannes Film Festival: Dehradun:- फ्रांस के शहर कान्स सिटी में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के 77वें एडिशन का आयोजन चल रहा है। इसकी शुरुआत 14 मई से हुई थी, जो 25 मई तक जारी रहेगी। दुनिया के सबसे बड़े इस फैशन इवेंट में दुनियाभर की हस्तियां और फिल्मी सितारे माैजूद रहते हैं। साथ ही इस फेस्टिवल में कई बेहतरीन फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाती है। कान्स फेस्टिवल में हर साल की तरह इस साल भी भारत के कई मशहूर सितारे, कंटेंट क्रिएटर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने शिरकत की। इन सभी में उत्तराखंड राज्य के देहरादून के रहने वाले अंकुश बहुगुणा का नाम भी शामिल है। (Ankush Bahuguna Cannes Film Festival)

देहरादून के रहने वाले है अंकुश

बताते चलें कि देहरादून के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंकुश बहुगुणा इस साल अपने यूनिक स्टाइल से कान्स रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते नजर आए। दुनिया के इस सबसे बड़े फैशन इवेंट में अंकुश पहले इंडियन मेल ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर बनकर इतिहास रच चुके हैं। अंकुश मूल रूप से देहरादून के मयूर विहार के रहने वाले है। अंकुश ने आर्किटेक्चर में अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद अपनी रुचि अनुसार काम करते हुए अंकुश ने धीरे-धीरे खुद को निखारा और इंडियन ब्यूटी के साथ ही कॉमेडी कंटेंट क्रिएशन के क्षेत्र में काम करने लगे। आज अंकुश एक फेमस कंटेंट क्रिएटर, इन्फ्लुएंसर और एक्टर हैं। इंस्टाग्राम पर अंकुश के 1.1 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। (Ankush Bahuguna social media influencer from Dehradun)

कान्स फेस्टिवल में अंकुश का स्पेशल लुक

कान्स फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अपने डेब्यू के दौरान अंकुश बहुगुणा एक काले और क्रीम रंग का टक्सीडो पहने नजर आए, जिस पर काले रंग का ऑरनेट फूल लगा हुआ था। वहीं अपने दूसरे लुक के लिए अंकुश ने इंडियन ब्रांड तोरानी का आउटफिट पहना था। इस दौरान अंकुश ने रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए पर्पल कलर का कुर्ता सेट पहना था, जिसे उन्होंने फ्लोरल प्रिंटिड लॉन्ग जैकेट और एक स्कार्फ के साथ स्टाइल किया। मेकअप को भी अंकुश ने अपने आउटफिट से ही मैच किया था। उन्होंने अपनी आईब्रोज़ को ब्लू और पर्पल कलर दिया जबकि बाकि मेकअप काफी सटल रखा हुआ था। (Ankush Bahuguna first Indian male beauty content creator)

पहले भी कई स्टेज पर छा चुके है अंकुश

इससे पहले भी अंकुश बहुगुणा फोर्ब्स मैग्जीन के कवर पर अपनी जगह बना चुके हैं। साल 2023 में अंकुश को फोर्ब्स के टॉप डिजिटल क्रिएटर की लिस्ट में शामिल किया गया था। साल 2023 में ही अंकुश ने लैक्मे फैशन वीक में रनवे की सेलिब्रिटी स्टाइलिश ईशा अमीन के साथ शुरुआत की थी। इसके अलावा अंकुश अदाकारी के क्षेत्र में भी कदम रख चुके है। वह कई वेब सीरीज में भी आ चुके हैं। साल 2019 में आई वेब सीरीज ज्वाइंट वेंचर से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2022 में आई वेब सीरीज ‘बड़बोली भावना’ में भी वह काम कर चुके हैं। अंकुश इस के अलावा कई बड़े प्लेटफॉर्म जेसे यूट्यूब आदि के साथ भी काम कर चुके हैं। (Ankush Bahuguna achievement)

To Top