Nainital-Haldwani News

बच्चों की प्रस्तुति ने शैमफॉर्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव को बना दिया यादगार

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी-  शैमफोर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में‘‘ चतुर्थ वार्षिकोत्सव का धूमधाम से आयोजन किया गया । “एलिजियम 2022’’ आजादी का अमृत महोत्सव थीम पर आधारित रहा। कार्यक्रम में डॉ० मनमोहन सिंह चौहान, वाइस चांसलर गोविंद बल्लभ पन्त कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तथा डॉ० मोहन सिंह बिष्ट, विधायक लालकुंआ एवं बी0 डी0 सुयाल (आई एफ एस) ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम में पब्लिक स्कूल एशोशिएसन के अध्यक्ष, विभिन्न स्कूलों के मैनेजर एवं प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि डॉ० मनमोहन सिंह चौहान, विशिष्ट अतिथि डॉ० मोहन सिंह बिष्ट एवं डॉ० बी0 डी0 सुयाल (आई एफ एस) ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। समारोह में भारत की आजादी के 75 सालों की प्रगति को रंगारंग कार्यक्रमों के माध्यम से प्रस्तुत किया गया। नन्हे मुन्हे बच्चों द्वारा प्रस्तुत नृत्यों ने सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रधानाचार्या सन्तोष पाण्डेय ने सभी अतिथियों एवं अभिभावकों का स्वागत किया एवं विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

उन्होंने विद्यालय की उपलब्धियों से तथा भविष्य की योजनाओं से सभी को अवगत कराया। मुख्य अतिथि ने पुरस्कार वितरित कर विजेताओं को सम्मानित किया एवं अपने उद्बोधन में विद्यालय द्वारा किये जा प्रयासों की सराहना की और बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों को सराहा। उन्होंने अच्छे प्रतिशत अंकों की दौड़ से आगे निकलकर बच्चों को गुणवत्तायुक्त और संस्कारयुक्त शिक्षा देने पर बल दिया। चेयरमैन दयासागर बिष्ट ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  कालाढूंगी निवासी छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले पुलिस सिपाही का पिथौरागढ़ तबादला

उन्होंने सभी अभिभावकों के विद्यालय प्रबंधन पर विश्वास के लिए धन्यवाद किया और भविष्य में और बेहतर परिणामों की आशा व्यक्त की। उन्होंने विद्यालय स्टाफ के अथक परिश्रम की सराहना की एवं वर्षभर प्रचार प्रसार के लिए मीडिया का भी आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर चेयपर्सन ऋचा बिष्ट, डायरेक्टर राजेश बिष्ट, एशोशिएट डायरेक्टर किशोर गहतोड़ी, प्रधानाचार्या सन्तोष पाण्डेय, प्रशासनिक अधिकारी बी एस मनराल, विनोद खोलिया सहित अभिभावक व अतिथि उपस्थित रहे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top