Ad
Nainital-Haldwani News

पति विराट के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की नीम करौली बाबा की फोटो

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: सफलता भले ही आपको अपनी मेहनत से मिलती है। लेकिन संघर्ष के दिनों में सुकून भक्ति और आस्था के साथ ही प्राप्त होता है। दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में एक भारतीय स्टार विराट कोहली ने हाल ही में एशिया कप में अपना 72वां शतक जड़ा है और उसके बाद भगवान की बात भी खुलकर की है। वहीं, अब अनुष्का शर्मा ने पति की सेंचुरी के बाद नीम करौली बाबा की तस्वीर शेयर की है।

गौरतलब है कि विराट कोहली साल 2019 के बाद से अबतक शतक नहीं लगा सके थे। इस बीच उनकी कप्तानी भी गई और टीम में शामिल होने पर भी सवाल खड़े होने लगे। लेकिन यह उनका, उनके परिवार व टीम का उनपर भरोसा ही था जो उन्होंने अपने बल्ले से सभी सवालों का जवाब दे दिया। विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद शतकीय पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें 👉  दरोगा भर्ती मामले में पंतनगर यूनिवर्सिटी की भूमिका पर शक, कहां गईं OMR शीट

जिसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता में यह भी कहा था कि, “देने वाला तो ऊपरवाला है।” खैर, विराट हाल ही में अपनी पत्नी, जो कि इंग्लैंड में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, से मिलकर स्वदेश लौट गए हैं। अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है। इसी बीच अनुष्का ने सोशल मीडिया एक फोटो डाली है, जिसपर हर किसी का ध्यान जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  शेमफोर्ड स्कूल ने बच्चों को दिया मानवता का मंत्र, जिले में सबसे पहले TB के 5 मरीजों को लिया गोद

दरअसल, विराट के शतक के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर नीम करौली बाबा की तस्वीर शेयर की है। जिसमें नीम करौली बाबा की तस्वीर के साथ लिखा है कि, “आपको किसी को बदलने की ज़रूरत नहीं है। आपको केवल उन्हें प्रेम करने की आवश्यकता है”। विराट के खराब समय से बाहर आने के बाद इस तस्वीर के मायने काफी ज्यादा माने जा रहे हैं।

नीम करौली बाबा को केवल उत्तराखंड व भारत ही नहीं पूरे विश्व में माना जाता है। बड़े नामी लोग बाबा के भक्त हैं। नैनीताल जिले मे स्थित कैंची धाम में बाबा के भक्त उनके दर्शन के लिए आते रहते हैं। कहीं ना कहीं, अनुष्का शर्मा का बाबा नीम करौली की तस्वीर शेयर करना यह बताता है कि वह भी बाबा को मानती हैं। वैसे विराट के अपनी फॉर्म में वापस आने के बाद उम्मीद यही है कि वह भारत को आगामी वर्ल्ड कप का विजेता बनाएंगे।

Join-WhatsApp-Group
To Top