Nainital-Haldwani News

KBC में दिखेंगे नैनीताल एरीज के इंजीनियर मोहित जोशी, अमिताभ बच्चन ने किया एक वादा


KBC में दिखेंगे नैनीताल एरीज के इंजीनियर मोहित जोशी, अमिताभ बच्चन से हुई खास बातचीत
Ad
Ad

नैनीताल: एरीज के प्रतिभाशाली कंप्यूटर इंजीनियर का 20 सालों का सपना तब पूरा हो गया जब उन्हें केबीसी के सेट पर जाने का मौका मिला। तमाम पड़ाव पार कर मोहित जोशी जब मुंबई में सेट पर पहुंचे तो अमिताभ बच्चन उनसे नैनीताल की यादें साझा करने लगे। महानायक ने नैनीताल आने का वादा भी किया है।

Ad
Ad

गौरतलब है कि सरोवर नगरी के चाहने वाले बहुत सारे हैं। इस लिस्ट में अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम हमेशा से जुड़ा रहा है। हाल में जब एरीज नैनीताल इंजीनियर मोहित इंजीनियर केबीसी की शूटिंग के लिए गए तो अमिताभ बच्चन ने एरीज से ग्रहों नक्षत्रों को देखने की इच्छा जाहिर की।

आपको बता दें कि मूलरूप से मल्ला रामगढ़ निवासी मोहित 2008 से एरीज में कार्यरत हैं। वह बताते हैं कि 20 साल की मेहनत के बाद उन्हें इतना बड़ा मौका मिला है। उन्होंने बताया कि मई से तैयारी शुरू करने के बाद एक-एक हफ्ते के अंतराल में चार ऑनलाइन इंटरव्यू पास किए। तब जाकर मुंबई में पर्सनल इंटरव्यू के लिए उन्हें बुलाया गया। यहां सफलता के बाद वह केबीसी के सेट पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में एंट्री के लिए UP से पहुंचे पर्यटकों ने तोड़ा नियम और फिर लोगों को भड़काने लगे

मशहूर शो में से एक केबीसी के सेट पर मोहित की मुलाकात बिग बी यानी अमिताभ बच्चन से हुई। मुंबई से शूटिंग कर नैनीताल लौट चुके मोहित बताते हैं कि अमिताभ बच्चन ने सिर्फ नैनीताल के कारण उनसे सेट के बाहर भी अलग से बातचीत की। उन्होंने कहा कि नैनीताल से लगे भीमताल, सातताल व नौकुचियाताल प्राकृतिक सुंदरता के लिहाज से बेहद खूबसूरत हैं। केबीसी का शो समाप्त होने के बाद वह एरीज जरूर आएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में एंट्री के लिए UP से पहुंचे पर्यटकों ने तोड़ा नियम और फिर लोगों को भड़काने लगे

बता दें कि मोहित की पत्नी सुनीता आइटीआइ में अनुदेशक हैं। घर में पांच वर्षीय पुत्र प्रद्यमेष है। मोहित वर्ष 2008 से एरीज में कार्यरत हैं। मोहित के इतने बड़े शो में जाने की वजह से पूरे शहर व खासकर परिवार में खुशी की लहर है। केबीसी का यह कार्यक्रम 18 व 19 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा। इनाम जीतने के बारे में मोहित ने कहा कि टेलीकास्ट से पहले सार्वजनिक नहीं कर सकते।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top