Dehradun News

उत्तराखंड: पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप में फंसा सेना का अकाउंटेंट गिरफ्तार

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

रुड़की: बीईजी में तैनात एक अकाउंटेंट को पाकिस्तानी महिला के हनीट्रैप में फंसने के बाद दिल्ली रक्षा मंत्रालय की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने हनीट्रैप और पैसों के लालच में फंसकर पाकिस्तानी महिला एजेंट को सेना की गोपनीय जानकारी दी थी। उसका मोबाइल कब्जे में लिया गया है। सिविल लाइन्स कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा होने के बाद आरोपी को आज पुलिस कोर्ट में पेश करने वाली है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात दिल्ली रक्षा मंत्रालय की एक टीम रुड़की बीईजी परिसर पहुंची थी। यहां उन्होंने अकाउंटेंट के पद पर तैनात इमामी खान निवासी सिकंदरपुर, बरेली को गिरफ्तार किया। टीम ने रात में ही उससे पूछताछ भी की। आरोपी का कहना है कि कुछ महीने पहले एक महिला का कॉल आया था। जिसने बताया कि वह पाकिस्तानी सेना में बड़े पद पर है।

बाद में दोनों की खूब बातें होने लगी तो महिला ने पैसों का लालच देकर सेना से जुड़े कई गोपनीय दस्तावेज मांगे। अकाउंटेंट ने पैसों के लालच में आकर कई दस्तावेज महिला को भेजे थे। महिला एजेंट ने उसे पैसे भी भेजे थे। पता चला है कि दोनों ने मोबाइल पर 200 बार बात की है। दूसरे अकाउंटेंट दीपक गुप्ता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। जिसकी पुष्टि कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र सिंह चौहान ने की है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी और एम्मार इंडिया के सीईओ की मुलाकात,जोशीमठ प्रभावितों के लिए नया अपडेट
To Top