Nainital-Haldwani News

दुखद: शादी से एक महीने पहले रामनगर निवासी फौजी की सड़क हादसे में मौत

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: खुशियों के मौके पर नजर लगाने वाले हादसे बहुत दुखद होते हैं। एक जवान अपनी और अपनी बहन की शादी के लिए घर आया हुआ था। लेकिन भगवान को खुशियां नहीं कुछ और ही मंजूर था। शादी पर घर आए आर्मी के जवान की सड़क हादसे मैं मौत हो गई। दरअसल उसका इलाज हल्द्वानी के बाद दिल्ली आर्मी अस्पताल में चल रहा था। जहां उसने दम तोड़ दिया।

28 वर्षीय आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह आर्मी में बतौर लांस नायक तैनात था। वह रामनगर के ग्राम खुशालपुर बुक्सा छोई का निवासी था। आनंद 2013 में इंटर के बाद आर्मी में भर्ती हुआ था। बता दें कि 16 मई को उसकी बहन की शादी होनी थी। इसके बाद आनंद की बारात भी जानी थी। जिसकी तैयारियों के लिए वह एक हफ्ता पहले छुट्टी लेकर घर आया था।

जानकारी के मुताबिक 11 अप्रैल को जब वह रामनगर किसी काम से गया हुआ था। तब वापसी के दौरान छोरी पढ़ाओ पर किसी अज्ञात कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया। हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे दिल्ली के आर्मी अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में इंसानियत की कहानी...ऑटो चालक ने लौटाया जेवर-नकदी से भरा बैग

रविवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जवान का शव देर रात उसके घर पहुंच गया है। गौरतलब है कि चार भाई-बहन में वह तीसरे नंबर का था। जवान की मौत से बेटे के परिवार और रिश्तेदारों के साथ ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। इसके साथ ही उसके ससुराल वाले भी जवान की मौत का मातम मना रहे हैं

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top