Sports News

हल्द्वानी के आर्यन जुयाल के बल्ले से काउंटी में निकला शतक, टीम को मिली 7 विकेट से जीत


हल्द्वानी: क्रिकेटर आर्यन जुयाल इन दिनों इंग्लैंड में हैं। प्रीमियर डिवीजन क्रिकेट खेल रहे आर्यन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। SOUTHPORT & BIRKDALE क्रिकेट क्लब के लिए खेल रहे आर्यन ने WIGON क्रिकेट क्लब के खिलाफ 115 गेंदों में 130 रनों की नाबाद पारी खेली। इससे पहले वो SOUTHPORT & BIRKDALE क्रिकेट क्लब के लिए इस साल तीन फिफ्टी जड़ चुके हैं।

SOUTHPORT & BIRKDALE क्रिकेट क्लब को मिली जीत

WIGON क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाए। जवाब में SOUTHPORT & BIRKDALE क्रिकेट क्लब ने 7 विकेट शेष रहते 257 रन बनाकर जीत हासिल की। हल्द्वानी निवासी आर्यन जुयाल ने अपनी 130 रनों की पारी में 16 चौके जड़े। आर्यन की शतकीय पारी से पिता डॉक्टर संजय जुयाल और डॉक्टर मां प्रतिभा जुयाल खुश हैं। उनका कहना है कि आर्यन को जो पसंद है वो वहीं कर रहा है। भारत में क्रिकेट टैलेंट की कमी नहीं हैं और ऐसे में सभी बच्चों के लिए जरूरी हो जाता है कि वह खुद को मिले मौको का भरपूर फायदा उठाए।

घरेलू सीजन की अच्छी तैयारी

प्रीमियर डिवीजन में आर्यन जुयाल का शानदार फॉर्म उन्हें आगामी घरेलू सीजन में फायदा पहुंचाएगा। वो इंग्लैंड चुनौतीपूर्ण कंडीशन का सामना कर रहे हैं जो उनके मनोबल को भी बढ़ाने का काम करेगा। उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले आर्यन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के सदस्य रहे हैं। वहीं उन्होंने भारतीय अंडर-19 टीम की कप्तानी भी की है। इसके अलावा आर्यन जुयाल भारतीय अंडर-23 टीम के सदस्य भी रहे हैं। वहीं उत्तराखंड के क्रिकेट फैंस के लिए खुशी की बात है कि देवभूमि से निकलकर आर्यन जुयाल इंग्लैंड में नाम रौशन कर रहे हैं।

To Top