Uttarakhand News

महंगाई पर सवाल किया तो बाबा रामदेव ने पत्रकार को दे डाली धमकी…बोले कर ले क्या करेगा-VIDEO


Ad
Ad

हरिद्वार: योग गुरु स्वामी रामदेव एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं। बाबा रामदेव इस बार अपने एक बयान के लिए सुर्खियां बंटोर रहे हैं। उन्होंने बढ़ती महंगाई के सवाल पर एक पत्रकार को धमकी भी दे डाली। तेल की बढ़ती कीमतों के बीच पत्रकार के एक सवाल पर बाबा इतना झल्ला गए कि उन्होंने पत्रकार से चुप रहने को कह दिया। आगे कहा कि अब प्रश्न पूछने पर ठीक नहीं होगा।

Ad
Ad

एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बाबा रामदेव पत्रकारों से रूबरू हो रहे हैं। इसी दौरान वह महंगाई के मुद्दे पर कुछ सवालों के जवाब दे रहे हैं। बाबा कहते दिखे कि सब लोग थोड़ी ज्यादा मेहनत करें। महंगाई के बीच सरकार कहती है कि हमारा तेल का दाम कम होगा तो फिर टैक्स नहीं मिलेगा, देश कैसे चलाएंगे, सेना को तनख्वाह कैसे देंगे, सड़क और एयरपोर्ट कैसे बनाएंगे और? तो दोनों ही पक्ष हैं।

बाबा रामदेव ने कहा कि मैं संन्यासी होकर सुबह चार बजे से रात 10 बजे तक काम करता हूं। आप भी ज्यादा मेहनत करो। इसके बाद एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से पूछा कि आपने तो यह कहा था कि “लोगों को कौन सी सरकार चाहिए? 40 रुपए पेट्रोल वाली सरकार, 300 रुपए…।” इसी बीच, रामदेव ने उसकी बात को काटते हुए बोले- तेरे प्रश्न बहुत हो गए। पत्रकार ने जोर दिया तो बाबा गुस्सा हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी, बिजली की दरें नहीं बढ़ा पाएगा UPCL

स्वामी रामदेव बोले मैंने कहा था…पूंछ फाड़ेगा मेरी? फालतू की बातें हैं…। तभी आसपास के लोग हंसने लगे। इतने में बाबा ने कहा मैं तेरे सवालों के जवाब देने का ठेकेदार नहीं हूं। मैं तब बाइट दी थी और अब नहीं देता…कर ले क्या करेगा? चुप हो जा…अब आगे से पूछेगा (सवाल) तो ठीक नहीं होगा। गौरतलब है कि इन दिनों महंगाई को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों की कई जगह चर्चा हो रही है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top