Bageshwar News

बागेश्वर सरयू नदी में नहाने आया था परिवार, छह साल की बेटी की मौत से मची चीख पुकार


Ad
Ad
Ad
Ad

बागेश्वर: जनपद से बहुत ही दुखद मामला सामने आया है। जहां सरयू नदी में नहाते वक्त 6 साल की मासूम बेटी की डूबने से मौत हो गई है। बता दें कि बच्ची अपने परिवार वालों के साथ सरयू नदी में नहाने गई थी। इस दौरान बच्ची पानी में डूब गई जिस कारण उसकी मौत हो गई। पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मूल रूप से बरेली व हाल कत्यूर बाजार निवासी चंद्रपाल शर्मा अपने परिवार के साथ सरयू नदी में नहाने आए हुए थे। इस दौरान ब्रह्मकपाली पत्थर के पास उनकी 6 वर्षीय पुत्री कल्पी डूब गई। ताज्जुब की बात यह रही कि परिवार वालों को बच्ची के डूबने की भनक तक नहीं लगी ।

यह भी पढ़ें 👉  राशन कार्ड सरेंडर करा चुके लोगों को मिलेंगे नए कार्ड, इन योजनाओं के लिए आवेदन शुरू

बाद में जब परिवार वालों ने उसे खोजने की कोशिश की तो उसका शव बाहर निकल आया। जिसे देखते ही स्वजनों के हाथ पांव फूल गए। सूचना के बाद रेड क्रॉस के चेयरमैन संजय साह जगाती, सचिव आलोक पांडे, सभासद धीरेंद्र परिहार मौके पर पहुंच गए। तत्काल बेटी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं में केंद्र सरकार ने नई फोर लेन को मंजूरी दी

बता दें कि टेलरिंग का काम करने वाले पिता चंद्रपाल की दो बेटियां हैं। कल्पी बड़ी बेटी थी। कोतवाल जगदीश ढकरियाल ने जानकारी दी और बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी इसी जगह ब्रह्मकपाली पत्थर के पास एक घटना हुई थी। जिसमें नदी में स्नान कर रहा युवक डूबने लगा और उसे उसके साथियों ने बचाया था।

Join-WhatsApp-Group
To Top