Chamoli News

पहाड़ की भुली ने बढ़ाया मान, कक्षा आठ की भारती ने Long Jump में जीता गोल्ड मेडल

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

चमोली: पहाड़ की एक और बेटी ने खेलकूद में अपने परिवार का मान बढ़ाया है। चमोली के देवाल की रहने वाली भारती मिश्रा ने राज्य स्तरीय जूनियर क्रीड़ा प्रतियोगिता (State level Championship Bharti Mishra) में स्वर्ण पदक जीतकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। भारती ने ये मुकाम लंबी कूद खेल में पाया है।

बता दें कि रुद्रपुर स्थित मनोज सरकार स्टेडियम में कक्षा नौ विद्यालयी राज्य स्तरीय क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता 2022-23 में लंबी कूद में देवाल निवासी भारती मिश्रा (Bharti Mishra long jump) ने भी भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में भारती ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीत लिया।

खुशखबरी ये है कि नवदीप चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा भारती राज्य स्तर पर जीत हासिल करने के बाद अब नेशनल लेवल पर खेलेंगी। भारती के शिक्षकों कि मानें तो उसे बचपन से ही खेलों से खूब लगाव रहा है। गौरतलब है कि भारती जिला स्तर पर दौड़ और लंबी कूद (Gold medal Bharti Mishra Chamoli) प्रतियोगिता में भी प्रथम स्थान हासिल कर चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में आखिर आवारा सांड को किया गया ट्रैंकुलाइज, पांच दिन में मचाया खूब आतंक

भारती के पिता दिवाकर मिश्रा एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं, जबकि माता भगवती देवी कुशल गृहणी हैं। इस उपलब्धि पर भारती ने कहा कि वो भविष्य में आर्मी में भर्ती होना चाहती हैं। फिलहाल उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बेटी को हमारी ओर से भी ढेरों शुभकामनाएं।

To Top