Udham Singh Nagar News

बड़ी खबर: रुद्रपुर में दिन दहाड़े मचा हड़कंप, विवाद के चलते दो सगे भाइयों को गोलियों से भून डाला


बड़ी खबर: रुद्रपुर में दिन दहाड़े मचा हड़कंप, विवाद के चलते दो सगे भाइयों को गोलियों से भून डाला

रुद्रपुर: इस वक्त की बहुत बड़ी खबर शहर से सामने आ रही है। कुमाऊं में अपराधों का गढ़ कहे जाने वाले जिले के महानगर में बड़ी आपराधिक गतिविधि ने अंजाम लिया हैं। यहां मेड़ के विवाद के चलते दो सगे भाइयों की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई है। पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। इधर पुलिस महकमे में भी इस खबर से हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई।

दरअसल ग्राम मलसी लंका निवासी अजित सिंह की प्रीत नगर में जमीन है। खेत के मेड़ को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था। आज धान की रोपाई के लिए अजित के पुत्र 30 वर्षीय गुरु कीर्तन सिंह और 33 वर्षीय गुरु पेच सिंह खेत में धान की रोपाई की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी तीन चार लोग आए और दोनों सगे भाइयों को गोलियों से भून दिया। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी भी पहुंच गए। जो किघटना की जानकारी ले रहे हैं। इधर, मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top