Election Talks

हरीश रावत के ताबड़तोड़ ट्वीट से बड़ी कांग्रेस में हलचल, लिखा-बहुत तैर लिए अब विश्राम का समय


Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कॉन्ग्रेस मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जो ट्वीट किया है उसके कई मतलब निकाले जा रहे हैं। हरदा के ट्वीट से एक बात साफ है कि वह पार्टी में चल रही कुछ गतिविधियों से नाराज हैं। उन्होंने अपने ट्वीट पर बहुत हुआ अब विश्राम करनेा समय जैसे शब्दों का भी प्रयोग किया है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए हैं और नए साल में नई शुरुआत जैसी बाते भी लिखी हैं। उत्तराखंड में सरकार बनाने का दावा कर रही कांग्रेस परिवार में ये एक नया तूफान है और इसे वक्त रहते कंट्रोल नहीं किया गया तो चुनाव से पहले की गई तैयारियां मिट्टी में मिल सकती है।

हरीश रावत ने ट्विटर पर लिखा कि, “फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है “न दैन्यं न पलायनम्” बड़ी उपापोह की स्थिति में हूं, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे. मुझे विश्वास है कि #भगवानकेदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे. सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं. जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं. मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि #हरीशरावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है!”

एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है,

Join-WhatsApp-Group
To Top