Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी आम्रपाली कॉलेज की पार्किंग से बाइक चोरी, पुलिस ने बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया


हल्द्वानी: लामाचौड़ स्थित आम्रपाली कॉलेज की पार्किंग से बाइक चोरी के मामले में मुखानी थाना पुलिस ने किया बाइक लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार किया है। इसके अलावा चोरी की हुई बाइक भी मिली है। थाना मुखानी में अमन कुमार कुलश्रेष्ठ पुत्र अखिलेश कुमार कुलश्रेष्ठ निवासी आनन्द रेजीडेन्सी रूद्रपुर द्वारा दिनांक 23.05.23 को आम्रपाली कॉलेज की पार्किंग से अपनी मोटर साईकिल UK 06 AM 8374 अपाचे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लेने सम्बन्धी दी गई तहरीर दी गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उक्त मामलों में संलिप्त अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार किए जाने हेतु निर्देशित किया गया। एसपी सिटी हरबन्स सिंह और सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष मुखानी के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम गठित की गई।


पुलिस टीम ने क्षेत्र के लगभग 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की गयी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दिनांक 29 मई 2023 को अभियुक्त 1- हिमांशु सिंह दानू निवासी फतेहपुर हल्द्वानी, प्रदीप सागर उर्फ अमन निवासी लामाचौड़ के कब्जे से चोरी की मोटर साईकिल UK 06 AM 8374 अपाचे तथा अन्य चोरी की दो मोटर साईकिल अपाचे बरामद की गई तथा अभियुक्त गणों के घर ग्राम नाथूपुर पाडली व ग्राम पीपल पोखरा न0-2 से चोरी की मोटर साईकिल बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपित धोखाधड़ी की नियत से चोरी की मोटर साईकिलो पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर असली के रूप में प्रयोग करते हुए हल्द्वानी क्षेत्र में ही अपने काम के लिए प्रयोग कर रहे थे। चोरों से बरामद तीनों मोटर साईकिल पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई बरामद हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवकों को कोर्ट में पेश किया और फिर उन्हें न्यायिक हिरासत जेल में भेजा गया है।

बरामद हुई बाइक


1- मोटर साईकिल अपाचे UK 06 AM 8374 – (फर्जी नम्बर प्लेट UK 04 Y 7779 )
2- मोटर साईकिल अपाचे UP22 AB 5072 – (फर्जी नम्बर प्लेट UK04 Y 7934)
3- मोटर साईकिल अपाचे UP 85 AL 3936- ( फर्जी नम्बर प्लेट UK04 Y 7934)

To Top