Dehradun News

CAU की दूसरी वर्षगांठ, जारी रहेगा युवाओं को मंच देने का काम

CAU की दूसरी वर्षगांठ, जारी रहेगा युवाओं को मंच देने का काम

देहरादून: प्रदेश में क्रिकेट से जुड़ी सारी गतिविधियां संभालने के लिए बनाया गया क्रिकेट एसोसिएशन अब दो वर्ष का हो गया है। जी हां, दो साल पहले ही बीसीसीआई ने सीएयू को उत्तराखंड में क्रिकेट गतिविधि चलाने की मंजूरी दी थी।

इसी मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड से जुड़े तमाम वरिष्ठ व युवा जन मौजूद रहे। सीएयू के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला, सचिव महिम वर्मा व अंतरिम कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा की मौजूदगी में केक काटकर जश्न मनाया गया।

लिहाजा उत्तराखंड की तमाम प्रतिभाएं जो पहले दूसरे राज्यों से खेल रही थी, उन्हें प्रदेश की टीम के लिए खेलने का मौका भी तब ही मिला जब सीएयू का जन्म हुआ। सीएयू हर लेवल पर प्रदेश के युवा खिलाड़ियों को आगे आने के मौके देने का काम कर रहा है। साल दर साल उत्तराखंड टीम भी अपना लेवल ऊपर करती रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: एक फोटो ने तोड़ दी युवती की शादी, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार को आढ़े हाथों लेने आए कांग्रेस विधायक ने प्रेस वार्ता में सुना दी रामकथा

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन अमित पांडे ने बताया कि सीएयू की हमेशा प्रदेश में क्रिकेट को बढ़ावा देने की कोशिश रहती है। आगे भी ऐसे ही तमाम प्रयास जारी रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

अमित पांडे ने कहा कि सीएयू का मकसद दुर्गम क्षेत्रों के प्रतिभावान खिलाड़ियों व बच्चों को आगे लेकर आना है। कहा कि जिस किसी बच्चे ने भी क्रिकेट खेलने का सपना देखा है, सीएयू कोशिश करेगा कि उसे पूरा करे।

बता दें कि जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से भी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) का दूसरा स्थापना दिवस मनाया गया। शुक्रवार को तिकोनिया स्थित एसोसिएशन कार्यालय में कोषाध्यक्ष कमल पपनै व तमाम सदस्यों की मौजूदगी में जश्न मनाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में जीवित विधवा महिला को मृत दिखाकर रिश्तेदारों ने ही हड़प ली लाखों की ज़मीन

यह भी पढ़ें: उन्मुक्त चंद ने 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से लिया संन्यास

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा सत्र 23 अगस्त से शुरू,इन विधायकों को प्रवेश मिलना होगा मुश्किल

यह भी पढ़ें: नैनीताल: बाहर जाकर जन्मदिन मनाने की जिद ने ले ली दो दोस्तों की जान

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के इन इलाकों से दूर होगी जलभराव की समस्या, कैबिनेट मंत्री भगत ने 20 दिन का समय दिया

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top