Champawat News

उत्तराखंड में बिगड़ी राज्यसभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम की तबीयत, वापस दिल्ली भेजे गए

देहरादून: भाजपा खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड प्रभारी और राज्यसभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होने वाले संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने लोहाघाट पहुंचे थे लेकिन उससे पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें अपना दौरा बीच में भी रद्द करना पड़ा और वह दिल्ली चले हैं। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड प्रभारी और राज्यसभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम मधुमेह और हृदयरोग से भी ग्रस्त हैं।

कार्यक्रम के शुरू होने से पहले ही उनकी तबीयत कुछ खास नहीं थी। इसके बाद भी प्रदेश प्रभारी गौतम ने शुक्रवार को चंपावत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। शुक्रवार और शनिवार सुबह सर्किट हाउस में डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी। उस समय उनका ऑक्सीजन लेवल करीब 88 पहुंचा हुआ था।

साथ ही उनका रक्तचाप भी बढ़ा हुआ था। इसके चलते शनिवार को उन्होंने लोहाघाट में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग नहीं लिया। सुबह करीब 10:30बजे राज्य सरकार की ओर से भेजे गए हेलीकॉप्टर से उन्हें नोएडा पहुंचा गया। इस मौके पर विधायक कैलाश गहतोड़ी, नगर अध्यक्ष कैलाश अधिकारी आदि मौजूद रहे।

इलाज के बाद उनकी तबीयत में सुधार देखने को मिला था। डॉक्टरों की सलाह के बाद ही वह कार्यक्रम छोड़ दिल्ली रवाना हो गए। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मोहन अधिकारी ने बताया कि नोएडा से पहुंचे हेलीकॉप्टर से वह दिल्ली भेजे गए।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top