Nainital-Haldwani News

काठगोदाम रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी! हाई अलर्ट के बाद चेकिंग शुरू

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: काठगोदाम रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अलर्ट जारी हो गया है। नैनीताल पुलिस, इंटेलिजेंस, आरपीएफ व जीआरपीएफ द्वारा सख्ती से चेकिंग शुरू कर दी गई है। धमकी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मत के नाम से मिली है। दीपावली से पहले इस तरह की धमकी मिलने से पुलिस व पूरे प्रशासन में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीती दस अक्टूबर को काठगोदाम, हरिद्वार, लक्सर, रुड़की, नजीबाबाद व शाहगंज में बम धमाके की धमकी भरा पत्र हरिद्वार रेलवे स्टेशन (Haridwar railway station) के अधीक्षक के नाम डाक से कार्यालय में आया था। इसी कड़ी में अलर्ट जारी हुआ है। रविवार को काठगोदाम, लालकुआं व रामनगर रेलवे स्टेशन पर कड़ी चेकिंग हुई।

कर्मचारियों से कड़ी नजर रखने को कहा गया है और टीमों ने यात्रियों के भी सामान पूरी तरह से चेक किए। एसओ प्रमोद पाठक का कहना है कि दीपावली तक चेकिंग अभियान चलेगा। बता दें कि इस दौरान डॉग स्क्वॉड व बम निरोधक दस्ता भी मौजूद था। सार्वजनिक स्थलों, रोडवेज स्टेशन व मुख्य बाजार में भी चेकिंग की गई।

यह भी पढ़ें 👉  कमिश्नर दीपक रावत ने हल्द्वानी की महिला को मिनटों में दिलाया हक़

इधर, आरपीएफ के इंस्पेक्टर चंद्रपाल राणा ने जानकारी दी और बताया कि मुख्यालय से सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई है। रविवार से ही चेकिंग शुरू हो गई है। वहीं, नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि दिवाली से पहले रेलवे स्टेशन पर चेकिंग शुरू की गई है। यह अभियान ना सिर्फ रेलवे स्टेशन बल्कि पब्लिक स्थानों पर जारी रहेगा।

To Top