Election Talks

कैबिनेट मंत्री के बड़े बोल… उत्तराखंड में सरकार बने ना बने, बड़ा होने वाला है AAP का रोल


Ad
Ad

ऋषिकेश: प्रदेश में इस बार विधानसभा चुनावों की लड़ाई दिलचस्प होने वाली है। दिल्ली में सरकार बना चुकी आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में भी कदम रख चुकी है। इस बार पार्टी मजबूती से विधानसभा चुनावों में उतर रही है। हर तरफ चर्चाएं हैं कि आम आदमी पार्टी का भविष्य उत्तराखंड में कैसा होगा। अब इसके बारे में खुद दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने बड़ा बयान दिया है।

Ad
Ad

दरअसल ऋषिकेश में राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में जनता के बीच मौजूद है। पार्टी ने अपना एजेंडा प्रदेश की जनता के सामने रखा है। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही पार्टी उत्तराखंड में सरकार बनाने की स्थिति में ना आए, लेकिन सत्ता की चाबी आपके पास ही रहेगी। बता दें मंत्री राजेंद्र पाल गौतम रविवार को ऋषिकेश में आप के चुनाव प्रचार के लिए आए थे।

गौरतलब है कि 2017 के विधानसभा चुनावों को छोड़ दिया जाए तो किसी भी दल को पूर्ण बहुमत लाने के लिए निर्दलीय अथवा अन्य दलों के विधायकों का साथ चाहिए होता है। ऐसे में अगर आम आदमी पार्टी इस बार उत्तराखंड में अच्छा प्रदर्शन करती है तो चुनाव ना जीतने के बावजूद भी वह बड़ा रोल निभा सकती है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या उत्तराखंड कर्नल कोठियाल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम पर वोट करता है या नहीं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top