Champawat News

हाईवे पर कार पलटने से बड़ा हादसा, दो युवकों की हालत नाज़ुक, हल्द्वानी रेफर

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

टनकपुर: टनकपुर-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग में सड़क पर एक दुर्घटना हुई है। यहां एक कार के पलट जाने के कारण हुए हादसे में तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उप जिला चिकित्सालय में चल रहा है उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो लोगों की हालत काफी गंभीर है और इसलिए उन्हें हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक टनकपुर-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग में चकरपुर से टनकपुर जा रही कार (वाहन संख्या यू के 06एपी 6358) मिलिट्री कैंप के पास अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। हादसे के दौरान कार में तीन युवक सवार थे। घटना की सूचना स्थानीय लोगों से मिलते ही पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर अपने सरकारी वाहन से जिन्हें उपचार के लिए उप जिला चिकित्सालय भेजा गया।

अस्पताल में डॉ. उमर और आफताब आलम ने घायल युवकों का इलाज किया। बता दें कि गर्वित पुत्र परमजीत (17 वर्ष) निवासी छिनकी चकरपुर, निखिल पुत्र मदन (18 वर्ष) निवासी छिनकी चकरपुर, राज पुत्र जीवन बसेडा (17 वर्ष) निवासी छिनकी चकरपुर का उपचार किया। गर्वित और ‌राज को सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण हायर सेंटर रेफर किया गया है। निखिल का उपचार किया जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  रेल यात्री कृपया ध्यान दें, अब एक एक्सप्रेस ट्रेन तीन महीने के लिए रद्द
To Top