Dehradun News

उत्तराखंड: दूल्हा-दुल्हन की कार ने मारी टक्कर, मां-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: शादी करने के बाद घर लौट रहे नए जोड़े की कार के चालक की एक लापरवाही से बाइक सवार मां बेटे की मौत हो गई। पटियाला से शादी के बाद दूल्हा दुल्हन देहरादून लौट रहे थे। तभी ये हादसा हुआ और दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

बीते दिन देहरादून-दिल्ली राजमार्ग पर आशारोड़ी चेकपोस्ट के पास एक कार व बाइक की आमने-सामने से टक्कर हुई। इस हादसे में बाइक सवार सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। कार में देहरादून निवासी दूल्हा, दुल्हन, चालक व पंडित सवार थे। ये लोग भी घायल हुए हैं।

हालांकि, दून अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दूल्हा-दुल्हन व चालक को घर भेज दिया गया है, जबकि पंडित अभी भी अस्पताल में भर्ती है। क्लेमेनटाउन थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि नेहरू कालोनी निवासी सिद्धार्थ नवानी की बारात शुक्रवार को पटियाला (पंजाब) से वापिस आ रही थी। कार में दूल्हा सिद्धार्थ, दुल्हन रूहानी, पंडित संदीप रतूड़ी व दूल्हे का भाई मनोज नवानी था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, हरिद्वार में होगा विशेष कार्यक्रम

तभी आशारोड़ी चेपपोस्ट से 200 मीटर पहले (दिल्ली वाली तरफ) कार ने देहरादून से जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक सवार शाहबाज और उनकी मां रानी निवासी काजीपुरा, नवादा रोड जिला-सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) की मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। कार चालक को झपकी आई थी, तभी हादसा हुआ है।

To Top