Nainital-Haldwani News

रामनगर: बरसाती नाले में बह गई पर्यटकों की कार, भगवान बनकर आए ग्रामीण

Ad
Ad
Ad
Ad

रामनगर: देवभूमि में बारिश का रौद्र रूप लेना कोई नई बात नहीं है। बारिश होती है तो तमाम खबरें सामने आती हैं, जिससे दिल बैठ जाता है। इस बार रामनगर में दिल्ली के पर्यटक बारिश के दंश से बाल बाल बच गए। क्यारी गांव में बरसाती नाला उफान में आया था। इसी नाले में पर्यटकों की कार बह गई। वो तो गनीमत रही कि लोगों ने उन्हें बाहर निकाल लिया।

दरअसल रामनगर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्यारी गांव में स्थित चंबल बरसाती नाला उफान पर है। नैनीताल जनपद के विभिन्न इलाकों में लगातार हो रही वर्षा के कारण यह नाला उफान पर आया है। वहीं आसपास स्थित एक रिजॉर्ट में दिल्ली के पर्यटक रुके हुए थे। दिल्ली निवासी हर्ष कुमार और उनके दोस्त अंकित ने सुबह आठ बजे वापसी के लिए गाड़ी निकाली।

पर्यटकों को नाले में पानी के बहाव का अंदाजा नहीं हुआ और उन्होंने नाला पार करने के चक्कर में गाड़ी पानी में ही डाल दी। कार धीरे धीरे पानी के साथ तेजी से बहने लगी। पर्यटकों का शोर सुनक ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के साथ उन्हें कार से बाहर निकाला। भगवान का लाख लाख शुक्र था कि एक बड़ा हादसा टल गया। कार को एक-दो किमी दूर ट्रैक्टर की मदद से निकाला गया।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड मुख्य सचिव के कड़े तेवर, चिंतन शिविर में बोले एक हफ्ते में रिपोर्ट दें अधिकारी
To Top