Udham Singh Nagar News

कार को बनाया देह व्यापार का अड्डा, हल्द्वानी से लेकर रुद्रपुर तक करते थे धंधा, पांच गिरफ्तार


चलती कार को बनाया देह व्यापार का अड्डा, हल्द्वानी से लेकर रुद्रपुर तक करते थे धंधा, पांच गिरफ्तार

रुद्रपुर: देह व्यापार के नए मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। स्पा से लेकर किराए के मकानों तक, कुछ असामाजिक तत्वों ने देह व्यापार को अपनी आय का एकमात्र जरिया बना रखा है। इसी कड़ी में एक गिरोह पकड़ा गया है जो चलती कार में देह व्यापार के धंधे को संचालित करता है। पुलिस ने स्विफ्ट कार के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Ad

जानकारी के अनुसार एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दिनेशपुर के पास खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार पर दबिश दी। अंदर पांच लोगों को अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। इनमें दो युवक व तीन युवतियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एमबी एक्ट के तहत स्विफ्ट डिजायर वाहन को अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  आप ने उत्तराखंड में जारी की प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट, कांग्रेस की बागी नेत्री को भी दिया टिकट

एएसपी ममता बोहरा के मुताबिक ये पांचों लोग इस काम को लंबे समय से अंजाम दे रहे हैं। कार की मदद से जहां ग्राहक पैसे ज्यादा देते हैं वहीं चले जाते हैं। खासकर गिरोह नैनीताल, हल्द्वानी व रुद्रपुर में ज्यादा एक्टिव रहता है। इस धंधे में युवकों के साथ युवतियों की भी अहम भागीदारी है।

दोनों युवकों ने बताया कि उन लोगों ने तय किया वह तीनों लड़कियों के साथ गंदे काम को अंजाम देंगे। जिसके लिए कार को आम के बाग में खड़ा कर दिया। अश्लील हरकतें कर ही रहे थे कि पुलिस आ गई। पुलिस ने जब वाहन के कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा सके। इसके बाद ही अश्लील हरकतें कर रहे पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  वंदना कटारिया ने टोक्यो ओलंपिक में बढ़ाया था भारत का मान...अब देवभूमि की बेटी को मिलेगा पद्मश्री सम्मान

गिरफ्तार हुए लोगों में रियासत अली निवासी वार्ड नंबर 15 पहाड़गंज रुदपुर, विवेक बोस निवासी चंदनगढ़ वार्ड नंबर तीन थाना दिनेशपुर, नजीरा बीबी ऊर्फ मीना पत्नी अकरम बेग निवासी फकीरी घोराडाल साउथ पश्चिम बंगाल, लीमा राय पत्नी सुप्रभात निवासी ग्राम बामनगाछी थाना 127 जिला नार्थ बेस्ट बंगाल व लक्ष्मी राय पत्नी गणेश निवासी जोशी कालोनी थाना न्यूरिया पीलीभीत शामिल हैं।

बता दें कि पुलिस ने इनके कब्जे से पांच मोबाइल फोन, पांच आधार कार्ड, तीन एटीएम, एक पैन कार्ड, 2900 रुपए नकद व स्विफ्ट डिजायर कार बरामद हुई है। टीम में निरीक्षक बसंती आर्य के साथ ही कांस्टेबल नवीन गिरी, कपिल भाकुनी, प्रियंका आर्य, भूपेंद्र सिंह शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से भाजपा के जोगिंदर रौतेला ने भरा नामांकन, बोले मैं एक खुली किताब हूं...

जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब युवकों से सख्ती से पूछताछ की तब उन्होंने धंधे के बारे में बताया। बताया कि उनकी युवक-युवतियों की टीम है जो युवतियों को ग्राहकों के लिए रात को महंगे दाम लेकर भेजते हैं। उनमें से तीन-तीन हजार युवतियों को और बाकी सात हजार दोनों युवक आपस में बांट लेते हैं। लाजमी है कि बीते कुछ समय में इस तरह के धंधे लगातार सामने आ रहे हैं।

To Top