Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी द हेरिटेज स्कूल के बच्चों का बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन

हल्द्वानी: द हेरिटेज स्कूल के छात्रों का बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन रहा। हाईस्कूल और इंटर दोनों में स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा। इंटर में दिशा पाण्डे ने 95% प्राप्त कर प्रथम स्थान पाया , वंशिका जोशी ने 92% प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रही, और हर्षिता खन्ना ने 90% प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

इसके अलावा हर्षिता खन्ना ने जीव विज्ञान में 96 , कृत्रिम बुद्धि में कविता तिवारी ने 97; महेंद्र सिंह, मनीष भंडारी, मोहित भट्ट, दिशा जलाल और कमल सिंह ने 91 , हर्षिता खन्ना ने 96, योगेश पलड़िया ने 90 प्राप्त किये। जबकि योगेश पलड़िया ने 87% और आशु बिष्ट ने 85% प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया ।

इंटर की तरह हाईस्कूल में बच्चों ने अच्छे अंक अर्जित किए। कक्षा दसवीं की परीक्षाओं मे आठ बच्चे 90% के ऊपर रहे। विद्यार्थीयो में गौरिका बिष्ट और कुमारी कृतिका ने 94% प्राप्त कर पहले स्थान में रहे । प्राची बिष्ट ने 92% प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रही, भव्यता जोशी, साक्षी तनवाल एवं भूमिका बिष्ट ने 91% और ख़ुशी बुधोरी और तुबा ने 90% प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

हर्षिता खन्ना ने जीव विज्ञान में 96 , कृत्रिम बुद्धि में कविता तिवारी ने 97; महेंद्र सिंह, मनीष भंडारी, मोहित भट्ट, दिशा जलाल और कमल सिंह ने 91 , हर्षिता खन्ना ने 96, योगेश पलड़िया ने 90 प्राप्त किये। कुछ और होनहार जैसे की योगेश पलड़िया ने 87% और आशु बिष्ट ने 85% प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया । विद्यालय के इस शानदार प्रदर्शन पर प्रधानाचार्य तंद्रा दास एवं समस्थ शिक्षक- शिक्षिकाओं ने बधाई दी और बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

To Top
Ad