Chamoli News

उत्तराखंड: चमोली निवासी डोनल बिष्ट की BIG BOSS सीजन-15 में होगी एंट्री


देहरादून: रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में उत्तराखंड कनेक्शन देखने को मिलेगा। इस बार उत्तराखंड के चमोली की डोनल बिष्ट बिग बॉस में नजर आएंगी। उत्तराखंड की डोनल टीवी और वेबसीरीज़ में एक जाना माना चेहरा हैं। एक्टिंग और मॉडलिंग में आने से पहले वह न्यूज चैनल में एंकर रह चुकी हैं। बता दें कि बिग बॉस का यह सीजन दो अक्तूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा और डोनल का बिग बॉस में जाना तय हो गया है।

इससे पहले डोनल ने डीडी नेशनल के लिए चित्रहार (2015) भी होस्ट किया है। उन्होंने शो ‘एयरलाइंस’ में भी शानदार काम किया था। इसके बाद उन्हें टीवी पर पहचान मिलने लग गई। वह ‘टि्व्स्ट वाला लव’ में भी दिखाई दी थी, जहां वह लीड रोल की भूमिका में नजर आई थी। ‘कलश-एक विश्वास’ में डोनल ने साक्षी देओल की भूमिका अदा की थी।

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश ट्रेडर्स हल्द्वानी: इलेक्ट्रिक स्कूटी में मिल रही है 50 हजार से ज्यादा की सब्सिडी

इसके अलावा डोनल ‘एक दीवाना था’, ‘लाल इश्क’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में भी काम कर चुकी हैं। डोनन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी काफी अपडेट फैंस को देती रहती हैं। डोनल उत्तराखंड के उन युवाओं में शामिल हैं जिन्होंने टेलीविज़न पर देवभूमि का नाम रौशन किया है। डोनल जैसे युवाओं के वजह से ही पहाड़ के अन्य युवा भी इस क्षेत्र से जुड़ने के लिए प्रेरित होते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई दीजिए... बेटियों ने इतिहास रचा है, उत्तराखंड महिला टीम की फाइनल में धमाकेदार एंट्री

वह फिल्म जगत से जुड़े मुद्दों में बेबाकी ने राय रखी हैं और इसलिए उन्हें लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। डोनल अपने फैंस के लिए फिटनेस व ब्यूटी से जुड़े वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। बीग बॉस में उनका नाम शामिल होने के बाद से उत्तराखंड के लोगों को उम्मीद है कि डोनल अपने गेम से लोगों का दिल जीतेंगी और खिताब पर कब्जा जाएंगी।

यह भी पढ़ें 👉  खैराना गांव के किसान सुरेश राणा का शानदार प्रयास, पीएम मोदी को भी पसंद आई खेती की तकनीक

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top