HomeUttarakhand NewsChamoli Newsऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, शादी से लौट रहे 5...

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, शादी से लौट रहे 5 लोगों की मौत

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, शादी से लौट रहे 5 लोगों की मौत

देहरादून: चमोली से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी हादसे में 5 लोगों की मौत। ये सभी लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। शनिवार देर शाम बदरीनाथ हाईवे पर पाखी के पास कार जिसमें पांच लोग सवार थे वो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी शवों को बाहर निकाला। मृतकों की पहचान प्रताप नैथवाल (50) पुत्र भवानदास निवासी नीति कोड़िया, (चमोली), रजत नैथवाल (23 ) पुत्र प्रताप नैथवाल, प्रवीन नैथवाल (22) पुत्र बसंत नैथवाल, गणेश गमस्वाल(33) पुत्र इंद्र गमस्वाल, शैलेंद्र हिंदवाल (34) पुत्र देवी हिंदवाल निवासी जोशीमठ के रूप में हुई है। यह सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ये सभी लोग जोशीमठ से शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए चमोली गए हुए थे। शादी से देर शाम लौटते वक्त बदरीनाथ हाईवे पर पाखी के वह सड़क हादसे का शिकार हो गए। पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद देर रात शवों को खाई से बाहर निकाला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here