Champawat News

चंपावत के युवक की तमिलनाडू में संदिग्ध मौत, शव लेने पहुंचा दूसरा भाई भी गायब



चंपावत: एक बहुत ही संवेदनशील मामला सामने आया है। दरअसल पाटी ब्लॉक का एक युवक चेन्नई में बीते कई सालों से नौकरी कर रहा था। 26 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई है। अपने भाई का शव लाने तमिलनाडू गया छोटा भाई भी वहां जाकर लापता हो गया है। इसी कड़ी में अब चंपावत पुलिस मृतक के सबसे बड़े भाई को लेकर तमिलनाडू पहुंच गई है।

दरअसल चंपावत के पाटी ब्लॉक देवीधुरा के बनोली गांव निवासी पानदेव शर्मा गुरुग्राम में नौकरी करते हैं। उन्होंने 31 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में पानदेव ने पूरी कहानी बताते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम हरीश रावत, जागेश्वर के विधायक गोविंद कुंजवाल से मदद की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं रेजीमेंट के जवान की ट्रेन से गिरकर मौत, छुट्टी लेकर लोहाघाट जा रहे थे गौतम

जानकारी के अनुसार पानदेव शर्मा के छोटे भाई प्रमोद चंद्र शर्मा करीब दस सालों से मिलनाडु के निगलपट्टी जिले में नौकरी कर रहे थे। बीती 26 अक्टूबर को किसी का फोन आता है कि आपके भाई की मौत हो गई है, उसकी डेड बॉडी लेने के लिए किसी को आना पड़ेगा। मृतक का शव लेने गया उसका दूसरा भाई विपिन शर्मा भी तमिलनाडु के निगलपट्टी जिले से पांच दिन से लापता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के अगले साल के कैलेंडर में शामिल नहीं की गई इगास पर्व की छुट्टी

उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है। परिवार में बड़े भाई के अलावा माता-पिता भी नहीं है। ऐसे में वह सहमे हुए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया के जरिये सोशल मीडिया के जरिये ही यह मामला पुलिस महानिदेशक, डीआईजी, एसपी तक पहुंचा। मामले की जानकारी लगने पर एसपी देवेंद्र पींचा ने पुलिस टीम को सोमवार को तमिलनाडु भेजा है।

गौरतलब है कि ये टीम मंगलवार शाम को तमिलनाडु पहुंच गई है। पानदेव शर्मा ने प्रमोद की मौत के कारणों का पता लगाने के साथ ही पांच दिन से गायब दूसरे भाई विपिन का पता लगाने का पुलिस से अनुरोध किया था। चंपावत के एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि तमिलनाडु के पुलिस अधिकारियों से बात हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में मां नयना देवी के दर्शन के बाद IAS दीपक रावत ने संभाला कुमाऊं कमिश्नर का चार्ज

पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेज में मौत की वजह दुर्घटना ही नजर आ रही है। साथ ही लापता विपिन का सुराग ढूंढने के लिए कवायद तेज कर दी गई है। एसओजी के अधिकारी गोविंद बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम मृतक के सबसे बड़े भाई पानदेव शर्मा को साथ लेकर तमिलनाडु गई है। माना जा रहा है कि बुधवार तक पता लग जाएगा कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top