Uttarakhand News

अंकिता के परिवार के लिए सीएम धामी की बड़ी घोषणा, पूरी देवभूमि आपके साथ है…

Ad
Ad
Ad
Ad

ऋषिकेश: अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ी घोषणा की है। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला मुख्यमंत्री धामी ने लिया है। इसके अलावा दोषियों को कठोर सजा दिलाने व मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की बात भी कही है। दोषियों को कड़ी सजा दिलवा कर कहीं ना कहीं प्रदेश सरकार एक उदाहरण भी पेश करना चाहेगी।

गौरतलब है कि अंकिता भंडारी की हत्या का मामला पूरे प्रदेश में चर्चित है। आक्रोश में युवा, महिलाएं आदि सड़कों पर उतरकर अंकिता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को ऐसी सजा दिलाई जाएगी जो आगे के लिए भी नजीर बने। फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए माननीय न्यायालय से अनुरोध किया गया है।

बता दें कि मामले की एसआईटी जांच की जा रही है। सीएम धामी ने कहा कि पूर्ण निष्पक्ष तरीके से जल्द से जल्द जांच पूरी की जाएगी। मामले से संबंधित हर तथ्य को जुटाते हुए अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा। साथ ही धामी ने कहा कि दिवंगत अंकिता भण्डारी के परिजनों को 25 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। अधिकारियों को इसके लिये निर्देश दिये गये हैं। राज्य अंकिता के परिजनों के साथ खड़ा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  रेल यात्री कृपया ध्यान दें, अब एक एक्सप्रेस ट्रेन तीन महीने के लिए रद्द
To Top