Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: CM के पैर पकड़कर रोई महिला स्वास्थ्य कर्मचारी,BJP नेता पर लगाया धोखा देने का आरोप


हल्द्वानी: कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आचार संहिता के बीच सुशीला तिवारी हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली। वापसी के दौरान जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपनी मांग के लिए आंदोलन कर रहे उपनल कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री को घेर लिया। महिला उपनल कर्मचारी को रोते हुए सीएम से बोली की हम कोरोना योद्धा है। बच्चे रोड पर है और घर की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है।  इस दौरान मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी महिला कर्मचारियों को रोकने का प्रयास किया। कर्मचारियों ने सीएम से कहा कि भाजपा नेता शंकर कोरंगा ने हमें धोखा दिया है।इसके बाद सीएम धामी का पूरा काफिला वहां से चला गया।

इस इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उपनल कर्मचारी हड़ताल के दौरान 76 दिन का वेतन दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में 10 चोरियों को अंजाम देने वाला प्रमोद पिद्दा गिरफ्तार, दो महीने पहले ही जेल से छूटा था

बता दें कि उपनल के कर्मचारी नियमितीकरण समान कार्य के अनुरूप समान वेतन के लिए कुछ महीने पहले बुद्ध पार्क में हड़ताल पर बैठे थे। राजकीय मेडिकल कालेज के अधीन संचालित एसटीएच व स्वामी राम कैंसर संस्थान के करीब 700 उपनल कर्मचारी 76 दिन से हड़ताल पर थे। नवंबर में एसटीएच कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने सीएम धामी चिकित्सा शिक्षा मंत्री समेत चिकित्सा शिक्षा निदेशक से मुलाकात की थी और उन्होंने जब समास्या का हल निकालने का आश्वासन दिया तो उन्होंने हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया था। उस वक्त धरनास्थल पर सीएम से वार्ता के लिए सहयोग कर रहे भाजपा नेता शंकर कोरंगा भी पहुंचे। उन्होंने कर्मचारियों को जूस पिलाकर धरना समाप्त कराया।

To Top