Haridwar News

चाऊमीन खाने को लेकर बाल्लुपुर गांव में खूनम खून, लाठी डंडों से मारपीट, दो गंभीर रूप से घायल


चाऊमीन खाने को लेकर बाल्लुपुर गांव में खूनम खून, लाठी डंडों से मारपीट, दो गंभीर रूप से घायल

रुड़की: आज के दौर में धैर्य नाम की कोई चीज बाकी ही नहीं रह गई है। लोग छोटी-छोटी बातों में आपा खो कर लड़ाई झगड़े पर उतर जाते हैं। हिंसात्मक विवादों से कई बार जनहानि भी होती है। ऐसा ही एक मामला झबरेड़ा से सामने आया है। चाऊमीन को लेकर हुआ विवाद कब लाठी-डंडों की मारपीट और खूनी संघर्ष पर आ पहुंचा पता ही नहीं चला। गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई मगर दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

Ad

दरअसल ये मामला झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बाल्लुपुर गांव का है। गांव का रहने वाला 13 वर्षीय मोहित पुत्र दलबीर चाऊमीन और मोमोज बेचने का कार्य करता है। पिछली शाम को गांव निवासी प्रवीण और उसके साथ मोहित के चाऊमीन की ठेली पर आए। उन्होंने चाऊमीन मांगी तो मोहित ने चाऊमीन खत्म होने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से भाजपा के जोगिंदर रौतेला ने भरा नामांकन, बोले मैं एक खुली किताब हूं...

इतनी सी बात पर प्रवीण आग बबूला हो गया। प्रवीण और उसके दोस्तों ने मोहित को मारना शुरू कर दिया। मोहित के दादा, चाचा, चाची, ताई और उनका बेटा और एक और चाची के ऊपर लाठी से हमला कर दिया। विवाद देखते ही देखते बढ़ता चला गया। प्रवीण के साथ के लोग मारा पीटी करने में लगे हुए थे। उन्होंने मोहित के परिजनों के ऊपर लाठी से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  वंदना कटारिया ने टोक्यो ओलंपिक में बढ़ाया था भारत का मान...अब देवभूमि की बेटी को मिलेगा पद्मश्री सम्मान

बताया जा रहा है कि मामले में कुल छह लोग घायल हुए हैं। जबकि दो लोगों की हालत काफी गंभीर है। इन्हें डाक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक मोहित के दादा और चाची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य लोग इलाज के बाद घर चले गए हैं। परिजनों की सूचना पर पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

To Top