Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, बोले “जनता का हक मार रही सरकार…”

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर में बिजली के दामों को लेकर जिला कांग्रेस और नगर कांग्रेस ने बुद्ध पार्क में राज्य सरकार का पुतला फूंका। जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय लोगों ने रही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। इस अवसर पर राहुल छिमवाल ने कहा कि राज्य सरकार जनता के हक को मार रही है और लगातार महंगाई बढ़ा रही है।

उन्होंने कहा कि नए साल पर जनता को तोहफा दिया जाता है। लेकिन सरकार ने बिजली के दाम बढ़ाकर जनता को झटका दिया है। कांग्रेस जनता के हक की लड़ाई लड़ती आई है और आगे भी सरकार की जनविरोधी नीतियों का निरंतर रूप से विरोध किया जाएगा। यह सरकार जनता की आवाज को सुनने के बजाय अपनी मनमानी कर रही है। उत्तराखंड उर्जा का प्रदेश है। लेकिन यह सरकार जनता को ऊर्जा से ही वंचित करना चाहती है और मनमाने ढंग से लगातार बिजली के दामों को बढ़ा रही है।

कांग्रेसियों का कहना था कि जिस राज्य में बेतहाशा बिजली पैदा हो रही है। वही दूसरे राज्यों से अधिक दामों में लोगों को बिजली दी जा रही है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाए कि ये सरकार आम लोगों की समस्याओं को दरकिनार करने वाली सरकार है। एक साल में बिजली तीन तीन बार दाम बढ़ाए जाते हैं, और आम जनता को इसके महंगाई के बोझ तले दबाया जाता है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में विधायक की पत्नी के खिलाफ शासन की कार्रवाई, छिन गया पद

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला दहन कर सरकार को चेतावनी दी है कि आम जनता को राहत प्रदान करने के लिए बिजली के बढ़े हुए दामों को वापस लिया जाए। साथ ही ये भी मांग की है कि उत्तराखंड जैसे ऊर्जा प्रदेश में बिजली और भी सस्ती होनी चाहिए।

To Top