Pauri News

पौड़ी अग्निवीर भर्ती के बीच SDM और कांग्रेस नेता में नोक झोंक, गाली का VIDEO वायरल

Ad
Ad
Ad
Ad

पौड़ी: राज्य के पौड़ी (कोटद्वार) में अग्निवीरों की भर्ती रैली के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में भर्ती रैली के लिए खड़े युवकों की भीड़ साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में पौड़ी के एसडीएम आकाश जोशी और महासचिव युवा कांग्रेस नितिन बिष्ट आपस में उलझते दिख रहे हैं।

वीडियो में नितिन बिष्ट युवा अभ्यर्थियों के खाने पीने की व्यवस्था को लेकर बात कर रहे थे तो वहीं एसडीएम ने नितिन बिष्ट पर सरकारी काम मे बाधा डालने की बात कही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हेशटैग नितिन बिष्ट ट्रेंड करने लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कांग्रेस नेता के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

गौरतलब है कि पौड़ी में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों की भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। जिसमें हजारों युवा भाग लेने के लिए अलग अलग जगह से आए हुए हैं। जब अग्निपथ योजना की घोषणा हुई थी तो पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए थे। ऐसे में नितिन बिष्ट का आरोप है कि भर्ती में युवाओं से आंदोलन में शामिल ना होने का प्रमाण पत्र मांगा जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)- नैनीताल हाईकोर्ट हुआ सख्त निर्देश, हल्द्वानी में हड़ताल पर गये सफाई कर्मियों को दिये ये निर्देश

नितिन बिष्ट वीडियो में अपना और अभ्यर्थियों का पक्ष रखते सुनाई दे रहे हैं। प्रशासन की बात करें तो सभी अधिकारी भर्ती रैली के लिए मेहनत के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पूरा प्रशासनिक अमला भर्ती के इंतजाम में लगा हुआ है। ऐसे मे नितिन बिष्ट के विरोध के बाद मामला गर्म हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः दुल्हन ही राजशाही एंट्री, सिर पर पगड़ी बांध और बग्गी पर सवार होकर खुद की शादी में पहुंची

एसडीएम आकाश जोशी वीडियो में उन्हें गाली करते भी दिख रहे हैं और सरकारी काम में बाधा डालने के साथ अभ्यर्थियों को भड़काने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले में कांग्रेस के नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है। उपनेता प्रतिपक्ष और खटीमा से विधायक भुवन कापड़ी ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट डाला है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top