Chamoli News

उत्तराखंड: दो महीने बाद नगरपालिका क्षेत्र में मिला कोरोना संक्रमण का मामला



देहरादून: कोरोना वायरस के मामले अब उत्तराखंड में कम सामने आ रहे हैं। लोगों को राहत है लेकिन साधवानी बरतना बेहद जरूरी है। कोरोना वायरस के मामलों में कमी आने के बाद ही सरकार ने शर्तों के साथ सभी गतिविधियों को खोल दिया है। यातायात के साधन भी पटरी पर लौट रहे हैं, वहीं सरकारी ऑफिसों में काम शुरू हो गया है।

Ad

इसी बीच कोरोना वायरस का एक मामला पर्वतीय क्षेत्र में मिला है। जोशीमठ क्षेत्र में करीब दो महीने के बाद कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। मामले के सामने आने के बाद क्षेत्र के लोग बेहद डरे हुए हैं। ये मामला सोमवार को सामने आया है। बताया जा रहा है कि मरीज पांडुकेश्वर में ऑल वेदर रोड पर मजदूरी का काम करता है। कोरोना वायरस की पुष्टि होने बाद मरीज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपेश्वर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी विधानसभा सीट पर बदले का रण...सुमित व जोगिंदर में किस के सिर सजेगा ताज ?

उत्तराखंड में अब तक प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 342162 हो गई है। इनमें से 328153 लोग ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा कुल 7362 लोगों की जान जा चुकी है।  रविवार को उत्तराखंड में 22 कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे और एक मरीज की मौत हुई थी। इसके अलावा 45 मरीजों ने कोरोना वायरस को मात दी थी। इसके साथ ही उत्तराखंड में एक्टिव केसों की संख्या 609 रह गई है। रविवार को पांच जिलों अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, टिहरी और ऊधमसिंह नगर में एक भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया था।

To Top