Nainital-Haldwani News

काठगोदाम:निर्मला स्कूल के पास नहर में मिला बागेश्वर निवासी युवक का शव


हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक शव नहर में मिला। युवक बागेश्वर से हल्द्वानी अपने रिश्तेदार के वहां आया हुआ था। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को जानकारी मिली कि बागेश्वर निवासी दीपक जोशी (35 वर्ष) पुत्र नित्यानंद जोशी दो दिन हल्द्वानी पहुंचा था। वह घूमने के इरादे से हल्द्वानी आया था और अपने रिश्तेदार जो निर्मला कांवेंट स्कूल के पास रहते हैं उनके वहां रुका था। मंगलवार रात वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलने के लिएअ निकला था लेकिन घर वापस नहीं लौटा। रिश्तेदारों ने दीपक को खोजने का प्रयास किया लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

बुधवार की सुबह करीब 11 बजे शीशमहल स्थित नहर में एक राहगीरों ने शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। काठगोदाम थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्रा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को नहर से बाहर निकालकर उसी शिनाख्त की गई। पहचान सामने आने के बाद परिजनों को जानकारी दी गई। दीपक की मौत के बाद घर पर कोहराम मच गया है। माना जा रहा है कि पैर फिसलने के वजह से दीपक नहर में गिरा होगा।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top