Almora News

रानीखेत से दुखद खबर, प्रिंसिपल इंचार्ज के लापता बेटे का शव खाई में पड़ा मिला


Ad
Ad

रानीखेत: एक और दुखद खबर सामने आई है। जीआईसी बंगौड़ा के प्रभारी प्रधानाचार्य के पुत्र की लाश खाई से बरामद की गई है। बता दें प्रधानाचार्य का पुत्र 2 दिन से लापता चल रहा था। अब उसे मंगलवार को जामड़ पहाड़ी की खाई से बरामद किया गया है। परिवार वालों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। जबकि पुलिस आत्महत्या मानकर जांच कर रही है।

Ad
Ad

दरअसल हवालबाग ब्लाक के जरूरी बाजार के रहने वाले महेंद्र सिंह का पुत्र रोहित नयाल (22) बिरला इंस्टीट्यूट भीमताल बीटेक का छात्र था। जानकारी के मुताबिक रोहित दो भाइयों में बड़ा था। रोहित की गुड़गांव की एक कंपनी में नौकरी भी लग गई थी। नियुक्ति लेने के बाद वह छुट्टी लेकर घर आया था। वह कॉलेज से छुट्टी लेकर आया था और 24 अप्रैल की शाम करीब 5:15 पर अपने दोस्तों से मिलने का कहकर घर से निकला था। लेकिन देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता सताने लगी।

जिसके बाद परेशान पिता ने कोतवाली में बेटे के लापता होने की सूचना दर्ज कराई। पुलिस ने जांच की तो रोहित के दोस्तों ने बताया कि वह ठंडी सड़क स्थित राजीव गांधी पार्क में मिला था। इसके बाद सोमवार की देर शाम कुनलाखेत रोड किनारे जामड़ क्षेत्र में उसकी स्कूटी मिली। लेकिन मंगलवार सुबह को वही पास की चट्टान के नीचे खाई से रोहित का शव बरामद किया गया है। कोतवाल राजेश यादव ने कहा कि रोहित ने आखिरी बार 24 अप्रैल की रात 8:30 बजे अपने कुछ दोस्तों से फोन पर बात की थी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top